A
Hindi News वायरल न्‍यूज बंदे ने चाकू की बजाय केकड़े से काटी सब्जी, लोग बोले : ये हुनर बाहर नहीं जाना चाहिए

बंदे ने चाकू की बजाय केकड़े से काटी सब्जी, लोग बोले : ये हुनर बाहर नहीं जाना चाहिए

दुनिया में हुनर कूट कूट कर भरा है। कुछ लोग इसी हुनर के चक्कर में ऐसा कर डालते हैं कि दूसरों को हंसी की खुराक मिल जाती है।

crab cutting vegetable- India TV Hindi Image Source : INSTA/BE_IDIOTIC crab cutting vegetable

दुनिया में ऐसा ऐसा हुनर भरा पड़ा है कि जानेंगे तो हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे। जबसे सोशल मीडिया आया है तबसे लोगों का हुनर फूट फूट कर बाहर आ रहा है और इसी क्रम में जनता को रोज नए अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल रहे हैं। 

ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है जिसमें बंदे ने क्रिएटिवी की हदें पार कर डाली है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बी इडियोटिक नामक पेज पर शेयर किया गया है जिसमें जुगाड़ टेक्नालजी का शानदार इस्तेमाल किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने केकड़े को एक हाथ से पकड़ रखा है। दूसरे हाथ से वो एक भिंडी उठाकर केकड़े के डंक में लगाता है औऱ केकड़ा अपने तेज तर्रार डंक की बदौलत उस भिंडी को काट डालता है। केकड़ा इतनी सफाई से भिंडी काट रहा है कि देखकर लगता है कि इसे चाकू से काटा गया है। 

यूं भी केकड़ा काटने के लिए मशहूर है औऱ उसके हुनर का इस्तेमाल करते हुए सब्जियां काटना भी इंसानों का एक हुनर है जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। हालांकि ये तय है कि इन कटी हुई भिंडियों की सब्जी नहीं बनाई जा सकती क्योंकि इनमें केकड़े का डंक लग चुका है। 

इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने केकड़े की तरफ से लिखा है - मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है मां।

एक अन्य यूजर ने लिखा है - ये टेलेंट इंडिया के बाहर नहीं जाना चाहिए, कितने तेजस्वी लोग हैं। एक यूजर ने कहा है - उंगली पर ट्राई करो ना, देखते हैं कि अलग होती है या नहीं।

एक यूजर ने लिखा है - कैसे कैसे दिमाग लगाते हैं लोग। वहीं एक यूजर ने इसे पालगपन कहा है। एक अन्य यूजर ने  लिखा है- इस केकड़े को परमानेंट काम पर लगा लेना चाहिए।