A
Hindi News वायरल न्‍यूज अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर, ट्रोल होने के बाद हॉस्पिटल ने सफाई में जारी किया बयान

अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर, ट्रोल होने के बाद हॉस्पिटल ने सफाई में जारी किया बयान

कोविड 19 से पीड़ित मरीजों के ट्रीटमेंट की रेट लिस्ट सामने आने के बाद लोग अस्पताल प्रशासन से सवाल पूछ रहे हैं।

अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @CMARAKESHSINGH अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस बीच मैक्स हॉस्पिटल को लेकर एक ट्वीट वायरल हुआ, जिसमें मरीजों को एडमिट करने को लेकर रेट लिखे हुए थे। इस संकट की घड़ी में अस्पताल की इतनी ज्यादा फीस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए। उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद अस्पताल की तरफ से बयान सामने आया है।

इस बैनर में कोरोना वायरस के इलाज के लिए रेट लिखे हुए हैं। जनरल वॉर्ड का पैकेज 25 हजार से ऊपर है, जबकि रुटीन वॉर्ड और आइसोलेशन (प्राइवेट रूम) का चार्ज 30 हजार से ऊपर है। बिना वेंटिलेटर के आईसीयू 53 हजार से ज्यादा और वेंटिलेटर के साथ आपको 72 हजार से ज्यादा देना पड़ेगा। आपको बता दें कि ये प्रतिदिन का चार्ज है। 

इस रेट लिस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मैक्स हॉस्पिटल पर लोग सवाल उठा रहे हैं। कोई कह रहा है कि ऐसी स्थिति में कोई इतना ज्यादा कैसे चार्ज कर सकता है। वहीं, किसी ने ये भी लिखा कि ऐसे हॉस्पिटल को बंद कर देना चाहिए। यहां देखिए लोग ट्विटर पर किस तरह से भड़क रहे हैं।

मामले को तूल पकड़ता देख मैक्स हॉस्पिटल ने बयान जारी किया है। उनका कहना है कि कोविड-19 ट्रीटमेंट के लिए जो रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें पूरी बात नहीं लिखी है। इसमें सभी तथ्यों जैसे नियमित परीक्षण, नियमित दवाईयां, डॉक्टर और नर्स की फीस आदि को सम्मिलित नहीं किया गया है।