A
Hindi News वायरल न्‍यूज गोद में बच्चा लेकर मां ने पकड़ा शानदार कैच, वीडियो देख खुले रह गए लोगों के मुंह

गोद में बच्चा लेकर मां ने पकड़ा शानदार कैच, वीडियो देख खुले रह गए लोगों के मुंह

एक हाथ से बॉल को कैच करना कितना मुश्किल है और वो भी तब जब दूसरे हाथ में आपने बच्चे को पकड़ रखा हो।

mom amazing catch- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/MLB mom amazing catch

यूं तो मां की गोद दुनिया में सबसे सुरक्षित कही जाती है। बच्चे को गोद में लेकर मां क्या क्या नहीं करती। कामकाज करती है, सब्जी खरीद लेती है, सफर कर लेती है औऱ यहां तक कि दफ्तर का काम भी कर डालती है। ऐसी ही एक शानदार मां ने जब छोटे से बच्चे को गोद में लिए लिए खेल के मैदान में शानदार कैच लपका तो देखने वालों के मुंह खुले रह गए। 

एक मां का ये शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि मां यहां मैच खेलने नहीं गई थी। वो तो बच्चे को गोद में लेकर मैच का लुत्फ उठा रही थी लेकिन जब बॉल आई तो मां खुद को रोक नहीं पाई औऱ बच्चे को गोद में लिए लिए ही उसने एक हाथ से शानदार कैच लपका तो लोग तारीफ करने लगे। 

इस शानदार वीडियो को MLB ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है ।

कहा जा रहा है कि ये  कारनामा अमेरिका के कैलिफार्निया में बेसबॉल मैच के दौरान हुआ। यहां कुछ हफ्ते पहले0 San Diego Padres और Chicago Cubs game टीमों के बीच बेसबॉल मैच खेला गया जहां ये महिला भी अपने साथियों के साथ मैच देखने गई थी। उसकी गोद में एक छोटा सा बच्चा भी  था।

फिर एकाएक एक शॉट लगा और गेंद दर्शक दीर्घा में आई तो महिला ने शानदार तरीके से पीछे की तरफ से आई गेंद को एक हाथ से लपक लिया औऱ वो भी चंद सैकेंड लगे। लोग इसे देखकर महिला को बधाई देने लगे, खुद महिला हैरान थी कि उसने ये कैसे कर लिया, लेकिन वो बहुत खुश थी।

इसके बाद कैमरे ने जब इस वाकये को दोबारा दिखाया तो मैदान में मौजूद ऑडिएंस ने भी महिला के लिए जोरदार तालियां बजाकर उसका उत्साह बढ़ाया।

ये वीडियो अब तक तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है औऱ इसे काफी तारीफें मिल रही हैं