A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहाड़ियों पर राइड कर रहे थे, सामने आए भालू, रोमांच पसंद लोगों को भी डरा देगा वीडियो

पहाड़ियों पर राइड कर रहे थे, सामने आए भालू, रोमांच पसंद लोगों को भी डरा देगा वीडियो

रोमांच का मजा लेने वाले कभी कभी खतरे को इनवाइट कर बैठते हैं। इस वीडियो को देखकर आपकों भी एकबारगी डर लगेगा। 

Beer video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANANDMAHINDRA Beer video

कई बार हम रोमांच महसूस करने के लिए एडवेंचर साइट्स पर जाते हैं औऱ कई बार ऐसी फिल्में देखते हैं। लेकिन असली रोमांच तब होता है जब इंसान ऐसी सिचुएशन से खुद दो चार होता है। डर और रोमांच के बीच का यही समय असल में एडवेंचर कहलाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइक सवार और भालुओं की रोमांचक भिडंत दिखाई दे रही है।

वीडियो को बिजनेसमैन आनन्द महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा है - नीलगिरी में कहीं..वीडियो के अंत तक इंतजार कहें। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल के टेढ़े मेढ़े रास्तों पर बाइक चले जा रही है और पीछे बैठा शख्स वीडियो बना रहा है। तभी एकाएक रास्ते में भालू दिखते हैं जो रास्ता बंद करके बैठे हैं। यहां तीन भालू दिखते हैं, शख्स वीडियो बना ही रहा है कि एक भालू तेजी से उसकी ओर दौड़ता है और वीडियो खत्म हो जाता है।

सोचिएगा उस शख्स की हालत जो दौड़ते भालुओं से चंद कदम दूर था और तभी भालू उसकी ओर लपका होगा। क्या हाल हुआ होगा उसका। अगर देखने वालों का ये हाल है तो उस वक्त बाइक सवारों का क्या हुआ होगा। क्या वो बच पाए होंगे। ऐसे रोमांचक वीडियो भले ही अच्छे लगते हों लेकिन तभी जब दूसरा बना रहा है। इसलिए खतरा मोल लेने से बचना चाहिए। 

एक यूजर ने कमेंट किया है - भागो भागो भागो। वहीं एक यूजर ने पूछा है कि हे भगवान, आगे क्या  हुआ होगा।
एक यूजर ने लिखा है - ये वाकई डरावना अनुभव होगा। वहीं एक यूजर ने उम्मीद जताई है कि वीडियो बनाने वाले को कुछ नहीं हुआ होगा।

जहां तक व्यूज की बात है इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और देखे जाने का ये सिलसिला जारी है।