A
Hindi News वायरल न्‍यूज रानू मंडल की मेकअप वाली फोटो की सच्चाई आई सामने, ये है असली फोटो!

रानू मंडल की मेकअप वाली फोटो की सच्चाई आई सामने, ये है असली फोटो!

रानू मंडल हाल में ही अपना मेकओवर कराकर एक इवेंट पर पहुंची थी। लेकिन उनके मेकअप को लेकर सोशल मीडिया में काफी मीम्स और जोक्स बने। लेकिन रानू  का मेकअप करने वाली आर्टिस्ट ने असली तस्वीर शेयर की है। 

Ranu mondol- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Ranu mondol

अपनी बेहतरीन आवाज के कारण सोशल मीडिया से स्टार बनी रानू मंडल अपनी कुछ तस्वीरों के कारण काफी ट्रोल हो रही है। दरअसल एक इवेंट में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपना मेकओवर कराया था। मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने उन्हें बेहतरीन लुक दिया था। लेकिन सोशल मीडिया में एकदम अलग ही तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें मेकअप आर्टिस्ट और रानू मंडल का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में मेकअप आर्टिस्ट से अपने इंस्टागाम में रानू का असली तस्वीर शेयर करके लोगों से अपील की है। 

मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टा से रानू की फेक और असली तस्वीर शेयर की है। जिसमें आपको साफ फर्क नज़र आ जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'जैसा की आप देख सकते हैं एक वो तस्वीर है, जिसमें हमने मेहनत की और दूसरी फेक तस्वीर है जिसे  एडिट किया गया है। सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं। जो हमें हंसाते है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर हंसना अच्छी बात नहीं है। हमें उम्मीद आप ये बात समझेंगे और असली फोटो और फेक फोटो पहचान पाएंगे। हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं।'

पहली बार सामने आई नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर, दादा बिशन बेदी ने शेयर की तस्वीर

संध्या ने रानू मंडल के कुछ वीडियो भी शेयर किए। जिसमें वह रानू का मेकओवर करती हुई नजर आ रही हैं। 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर देख हंसी से लोट-पोट हुए आमिर खान, सोशल मीडिया पर किया शेयर

आपको बता दें, सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल कोलकाता के राणाघाटा रेलवे स्टेशन में गाकर अपना गुजरा करती थी। लेकिन उनका एक गाना 'एक प्यार का नगमा है..' सोशल मीडिया में सुपरहिट हो गया। जिसके बाद उनकी आवाज से इंप्रेस होकर बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक नहीं बल्कि 3 गाने गाएं।