A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: चूहे को पुचकारना लड़की को पड़ गया भारी, चूहे की हरकत से छूट गए पसीने

Video: चूहे को पुचकारना लड़की को पड़ गया भारी, चूहे की हरकत से छूट गए पसीने

छोटे से चूहे से प्यार जताना इस लड़की को भारी पड़ गया क्योंकि चूहा कूदकर उसके कपड़ों में जो घुस गया। देखिए फनी वीडियो

Rat funny video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FAILARMY Rat  funny video

कई बार छोटी छोटी चीजें ज्यादा परेशान कर डालती है। उसी तरह कई बार बड़े जानवरों की बजाय छोटे और नन्हें जानवर मुसीबत का सबब बन जाते हैं। ये छोटे जानवर इतना परेशान कर डालते हैं कि इंसान के पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही हाल उस महिला का हो गया जिसने सड़क पर एक छोटे से चूहे को प्यार से पुचकार लिया। फिर चूहे ने जो किया उसके बाद महिला शायद ही किसी चूहे के पास जा पाएगी। 

ये प्यारा सा लेकिन शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर failarmy नामक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है - जंगली जानवरो को उत्साहित नहीं करना चाहिए। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे खड़ी एक महिला को नन्हा सा चूहा दिखता है तो वो उसे पुचकारने लगती है। चूहा उसके पास आता है औऱ कूदकर उसकी स्कर्ट में घुसने लगता है। डर के मारे महिला चीखते हुए स्कर्ट को संभालते हुए भागती है तो चूहा नीचे गिर जाता है। 

इस शानदार वीडियो को अब तक डेढ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं औऱ इसे देखे जाने का सिलसिला जारी है। लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं और जिस तरह चूहे ने जोश दिखाकर ये हरकत की है, इसका लुत्फ भी उठाया जा रहा है। लोग हैरान हैं कि आमतौर पर डरकर भागने वाला चूहा इतने जोश में कैसे आ गया। 

बहरहाल ये भी कहा जा रहा है कि जंगली जानवरों से दूर रहना चाहिए। चूहा महिला को नुकसान पहुंचा सकता था।