A
Hindi News वायरल न्‍यूज एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए करीब 50 सर्जरी कराने वाली यूट्यूबर सहर तबर कोरोना वायरस से संक्रमित

एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए करीब 50 सर्जरी कराने वाली यूट्यूबर सहर तबर कोरोना वायरस से संक्रमित

सहर तबर साल 2017 में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस एंजेलीना जोली के जैसे दिखने के लिए अपने चेहरे की 50 सर्जरी कराई थी।

sahar tabar coronavirus- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एंजेलीना जोली की तरह दिखने के लिए सर्जरी कराने वाली सहर तबर को हुआ कोरोना वायरस

हॉलीवुड स्टार एंजेलीना जोली को कॉपी करने के लिए सर्जरी कराने वाली यूट्यूबर सहर तबर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। इससे पहले वो जेल में थीं और वहीं पर ही कोविड-19 की चपेट में आ गईं। उनका असली नाम फातिमा किश्वंद है और वो ईरान की रहने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सहर तबर ऑनलाइन एक्टिविटीज के कारण जेल में बंद थीं। उन्हें बेल नहीं मिल रही थी, लेकिन तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, सहर को साल 2019 के अक्टूबर महीने में गिरफ्तार किया गया था। उन पर हिंसा भड़काने, अनुचित तरीके से पैसे कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रोत्साहित करने का आरोप लगा था। अरेस्ट करने के बाद उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बंद कर दिया गया है।

सहर तबर साल 2017 में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस एंजेलीना जोली के जैसे दिखने के लिए अपने चेहरे की 50 सर्जरी कराई थी। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि, उनका ये कहना है कि वो मेकअप और फोटोज को एडिटिंग के जरिए ऐसा बनाती हैं।