A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब सनी लियोनी ने दिया अपना फोन नंबर, दिल्ली के इस शख्स को आ रहे हजारों फोन

जब सनी लियोनी ने दिया अपना फोन नंबर, दिल्ली के इस शख्स को आ रहे हजारों फोन

सनी लियोनी ने एक सीन में दिया अपना फोन नंबर, अब दिल्ली के शख्स को आ रहे हजारों फोन Sunny leone give phone number in film and delhi man get phone calls

sunny leone- India TV Hindi Image Source : GOOGLE sunny leone

अगर आप के पास किसी अंजान नंबर से लगातार फ़ोन आये और फोन करने वाले सनी लियोनी (Sunny Leone) के बारे में पूछें तो आप क्या करेंगे।जी हां, कुछ ऐसा ही हो रहा है दिल्ली के एक शख्स के साथ, इनके मोबाइल नंबर  पर लगातार सनी  लियोनी के लिए फोन आ रहे हैं। दरअसल पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला फिल्म के एक सीन में सनी लियोनी ने इस नंबर का जिक्र क्या कर दिया, दिल्ली के इस शख्स के लिए जी का जंजाल बन गया है।

दिल्ली के पीतमपुरा के रहने वाले 27 साल के पुनीत अग्रवाल पिछले शुक्रवार से काफी परेशान है। पांच दिनों से हर रोज 100 से 150 कॉल आ रहे हैं। ये कॉल सुबह से शाम, शाम से रात किसी भी वक़्त आ रहे हैं औऱ कॉल करने वाले सनी लियोनी से बात करना चाह रहे हैं।

पुनीत के अनुसार कॉल देश के अलग अलग हिस्सों के अलावा विदेशों से भी आ रहे हैं। अंजान कॉल से परेशान हो कर पुनीत मौर्या ने एन्क्लेव थाने में शिकायत भी दी है ।

शिकायत में पुनीत ने कहा है कि कॉल करने वाले पुनीत से अश्लील बातों से लेकर वीडियो कॉल ओर sms के जरिये भी बात करना चाह रहे हैं। वो दरअसल पुनीत को सनी लियोनी समझ कर फोन कर रहे हैं। पुनीत जब बात नहीं करते और अपनी पहचान बताते हैं तो यूजर गाली गलौच करने लगते हैं। 

दरसअल पिछले शुक्रवार को ही अर्जुन पटियाला फ़िल्म रिलीज हुई है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सनी लियोनी हैं। फ़िल्म के एक सीन में सनी लियोनी अपना फ़ोन नम्बर बताते हुए दिखाई गई हैं। जिस नंबर को वो बोलती हुई दिख रही है। वो नंबर पुनीत अग्रवाल का है। उसके बाद से पुनीत की परेशानी बढ़ गयी है। अब पुनीत फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी कर ली है।