A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIRAL: क्या सुशांत सिंह राजपूत के जीजा एक्टर की खुदकुशी मामले की जांच के लिए ज्वाइन करने वाले हैं मुंबई क्राइम ब्रांच?,जानिए सच

VIRAL: क्या सुशांत सिंह राजपूत के जीजा एक्टर की खुदकुशी मामले की जांच के लिए ज्वाइन करने वाले हैं मुंबई क्राइम ब्रांच?,जानिए सच

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें कहा जा रहा है कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह मुंबई क्राइम ब्रांच ज्वाइन करने वाले हैं। जानिए इस पोस्ट के पीछे का सच।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : TWITTER सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में जांच चल रही हैं। मुंबई पुलिस अभी तक कई लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुकी है। सोमवार को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की गई है। यह पूछताछ लगभग 3 घंटे तक चली। अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि सुशांत के जीजा जी उनकी मौत की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच में शामिल होने वाले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन ऋतु की शादी हरियाणा के आईपीएस ऑफिसर ओम प्रकाश सिंह से हुई है। जिन्होंने पहले सुशांत के खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। वह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दफ्तर में स्पेशल ऑफिसर हैं। हालांकि वायरल हो रहे पोस्ट की ना ही सुशांत के परिवार और ना ही ओपी सिंह ने पुष्टि की है।

सुशांत की दूसरी बहन श्वेता कीर्ति सिंह के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक और पोस्ट शेयर की थी। इसमें लिखा है, 'मेरे भाई मयूर कृष्ण ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है।' इस नेपोमीटर की रेटिंग के जरिए पता चल सकेगा कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म है और आउटसाइडर को कितना मौका मिलता है। 

हाल ही में पहली बार इसमें जिस फिल्म की रेटिंग की गई वह महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' है। फिल्म में महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट हैं और इसे महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है।नेपोमीटर के मुताबिक, यह फिल्म 98 फीसदी 'नेपोटिस्टिक' है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सोमवार को ही दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ऑडियन्स को यह ट्रेलर बहुत पसंद आया है।

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को मुंबई में ही उनके शरीर का अतिंम संस्कार किया गया था। जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे।