A
Hindi News वायरल न्‍यूज TikTok बैन होने के बाद टिकटॉकर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट को मिले लाखों नए फॉलोवर्स

TikTok बैन होने के बाद टिकटॉकर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट को मिले लाखों नए फॉलोवर्स

, सभी टिकटॉक सितारों के इंस्टाग्राम पर पहले से अकाउंट बने थे, लेकिन टिकटॉक बैन होने के बाद इन अकाउंट्स में बहुत सारे नए फॉलोवर्स जुड़ गए। 

nstagram, tiktok- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM TikTok बैन होने के बाद टिकटॉकर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट को मिले लाखों नए फॉलोवर्स

सबसे लोकप्रिय ऐप TikTok सहित 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध के बाद, TikTok सितारों के फॉलोवर्स और फैन के लिए Instagram अकाउंट ही एकमात्र सहारा बचा है। तभी तो 29 जून को जब टिकटॉक बैन हुआ तो फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर इन टिकटॉक सितारों के लाखों नए फॉलोवर्स बढ़ गए। इंस्टाग्राम इन टिकटॉक सितारों के फैन्स के लिए अब एकमात्र विकल्प बचा है, सभी टिकटॉक सितारों के इंस्टाग्राम पर पहले से अकाउंट बने थे, लेकिन टिकटॉक बैन होने के बाद इन अकाउंट्स में बहुत सारे नए फॉलोवर्स जुड़ गए। 

29 जून से 2 जुलाई के बीच प्रभावशाली डेटा विश्लेषण मंच Qoruz द्वारा ET के साथ साझा किए गए डेटा के अनुसार, TikTok स्टार Awez Darbar के इंस्टाग्राम अकाउंट awez_darbar में लगभग 1.40 लाख नए फॉलोअर्स जुड़े।

जन्नत जुबैर रहमानी (jannatzubair29) सैय्यद अर्शिफा खान (arishfakhan138) जैसे लोकप्रिय युवा सितारों के लगभग 2 लाख नए फॉलोवर्स बने। फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू (mr_faisu_07), निशा गुरगैन, भाविन भानुशाली (bhavin_333) और नगमा मिराजकर के फॉलोवर्स भी काफी बढ़ रहे हैं।

एक हफ्ते पहले की तुलना में, 1 जुलाई को फैजल शेख के फॉलोवर्स में लगभग 1.3 लाख की वृद्धि हुई। राधिका बंगिया के फैन्स की संख्या 1 लाख बढ़ी।

 

टिकटॉक भले ही बैन हो गया हो लेकिन टिकटॉकर्स का कहना है कि वो देश के साथ खड़े हैं और उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है।