A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: जमकर कर वायरल हो रहा है दूल्हा-दुल्हन का ये डांस स्टेप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Video: जमकर कर वायरल हो रहा है दूल्हा-दुल्हन का ये डांस स्टेप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इंस्टाग्राम रील के दौर में सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दूल्हा-दुल्हन का एक डांस खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL_NIRANJANM87  जमकर कर वायरल हो रहा है ये दूल्हा-दुल्हन डांस स्टेप

शादियों के दौरान दूल्हा और दुल्हन का डांस करना एक आम रस की तरह होता है। मगर हाल के दिनों में वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा दुल्हन जिस अंदाज में डांस कर रहे हैं उसे देख कर हर किसी की हंसी फूट पड़ेगी। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शादी के माहौल में दूल्हा दुल्हन एक दूसरे के सामने खड़े हैं। वह एक  के ऊपर दूल्हा-दुल्हन थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म झील के मशहूर गाने 'दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी' के रीमिक्स पर दूल्हा दुल्हन थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने को मुमताज और धर्मेंद्र के ऊपर फिल्माया गया था, मगर इसी गान की धुन पर बने वीडियो में नजर आ रहे दूल्हा दुल्हन के डांस देख कर लो लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 

वायरल हो रे वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। यजूर्स में किसी को दुल्हन का रात के दौरान लगाया हुआ ब्लैक सनग्लासेज अजीब लग रहा है, तो कहीं कोई यूजर्स दूल्हे के जबरदस्त डांस स्टेप्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो


 
इंस्टाग्राम रील के दौर मे इस तरह के वीडियो द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। लोग जमकर इस तरह की वीडियो को शेयर कर रहे हैं।