A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: छोटे छोटे बच्चों ने बना डाली लकड़ी की सुपर बाइक, देखकर हो जाएंगे फैन

Viral Video: छोटे छोटे बच्चों ने बना डाली लकड़ी की सुपर बाइक, देखकर हो जाएंगे फैन

इन बच्चों ने देसी जुगाड़ से देसी सुपर बाइक्स बनाकर जमकर मजा ले रहे हैं। इनको देखकर हर कोई हैरान है और ऐसा लग रहा है मानो ये बच्चे कोई प्रोफेशनल रेसर है। इतना ही नहीं उनका एक्शन भी बिल्कुल एक रेसर की तरह लग रहा है।

बच्चों का देसी सुपर बाइक - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM / BIGBULLBIKES बच्चों का देसी सुपर बाइक 

जुगाड़ का नाम जहां आता है,  हम भारतीयों का नाम सबसे पहले आता है। आए दिन सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ के वीडियोज पर आपकी नजर पड़ ही जाती होगी। ये कोई जरूरी नहीं कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई-लिखाई करने वाले लोग ही कुछ अलग कर सकते हैं। वीडियो में लोग अपने टैलेंट को दिखाते हैं, खासकर जुगाड़ से बनी चीजों को लोग काफी पसंद करते हैं।

इस बीच एक देशी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। वीडियो में बच्चों ने देशी जुगाड़ से एक गजब बाइक बना डाली। इस बाइक को बनाने के लिए लकड़ी और पहिए का इस्तेमाल किया गया है और वे बड़े ही मजे से चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही कुछ घंटों में काफी तेजी से वायरल भी हो गया।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बच्चे रेसिंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।  बच्चों ने लकड़ी पहिए पर दो डंडे लगाकर ऐसी बाइक बनाई है जिसे धकेलने पर वो चलने लगती है।  लकड़ी का ये जुगाड़ इतनी तेजी से और आसानी से नीचे रपटता है कि देखने वाले भी हैरान हो जाते हैं। लग रहा है मानो ये बच्चे कोई प्रोफेशनल रेसर हो। इतना ही नहीं उनका एक्शन भी बिल्कुल एक रेसर की तरह लग रहा है।

वीडियो देखकर हर कोई यही सोच रहे होंगे कि बच्चों ने गजब का जुगाड़ लगाया है। यहां तक कि रोड पर चल रहे लोग भी बच्चों की बाइक को ही देख रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘bigbullbikes’ ने शेयर किया  है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। यूजर्स  के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में बच्चों की तारीफ भी कर रहे हैं।

 एक यूजर ने लिखा है - इस  सुपर बाइक के सामने KTM फेल है। 

एक अन्य यूजर ने लिखा है - बैटमैन की बाइक।

इसके अलावा भी कई मजेदार कमेंट आ रहे हैं।