A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral video: स्टेडियम में मैच देखने आई थी लड़की, अचानक उसके साथ हुआ कुछ यूं

Viral video: स्टेडियम में मैच देखने आई थी लड़की, अचानक उसके साथ हुआ कुछ यूं

मैच देखने आई एक लड़की की यहां बेइज्जती हो जाती है। लड़की बॉल को कैच करने ही वाली होती है तभी ऐन मौके पर एक बच्चा उसके बीच में आकर बॉल ले लेता है।

<p> </p> <p><span style="color: #000000; font-family:...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM GIRLS_FASHIONZ_   मैच देखने आई लड़की के साथ हुआ कुछ यूं

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या देखने मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का मुख्य जरिया बन चुका है। यहां यूजर्स एक से बढ़कर एस कंटेट शेयर करते रहते हैं। वहीं कई बार खेल की दुनिया के भी वीडियोज खूब वायरल होते हैं जिसे देखकर अपनी हंसी को रोक पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। इन दिनों कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर मैच देखने आई एक लड़की का जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पंसद भी कर रहे हैं। 

दरअसल मैच देखने आई एक लड़की की यहां बेइज्जती हो जाती है। लड़की बॉल को कैच करने ही वाली होती है तभी ऐन मौके पर एक बच्चा उसके बीच में आकर बॉल को कैच कर लेता है। इससे लड़की शरमाते हुए बैठ जाती है और फिर उसका दोस्त उसे दिलासा देने लग जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते कि एक लड़की अपने दोस्त के साथ बेसबॉल मैच देखते हुए नजर आ रही है। यहां इन दोनों के अलावा भी कई और लोग बेसबॉल मैच देख रहे हैं। तभी अचानक गेंद सीधा उस लड़की की तरफ आता है। लड़की मुस्कुराते हुए बहुत ही एक्साइटमेंट में बॉल को कैच करने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है। ऐसा लग रहा होता है कि वो कैच पकड़ लेगी पर ऐसा नहीं हो पाता। अचानक से एक बच्चा बीच में आकर कैच पकड़ लेता है और तभी लड़की का माजाक बन जाता है और वो सरमाते हुए बैठने लग जाती है।

वहां बैठे सभी लोग इस हरकत से हसने लगते हैं। इतना ही नहीं लड़की के साथ आया हुआ उसका दोस्त की भी हंसी छूट जाती है। वो अपनी दोस्त को दिलासा देने के लिए हंसते हुए उसके कंधे पर हाथ रखता है। लड़के को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मानो वो लड़की को बताने कि कोशिश कर रहा है कि कोई बात नहीं अक्सर कभी-कभी ऐसा हो जाता है,ज्यादा बुरा नहीं मानो।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर girls_fashionz_ ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 
वही इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, गजब बेइज्जती है यार। इसके आलावा भी कई यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।