A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुल्हड़ पिज्जा की रेसिपी, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुल्हड़ पिज्जा की रेसिपी, देखिए वीडियो

पिज्जा तो आप सभी ने कई बार और अलग तरीके का खाया होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कुल्हड़ पिज्जा का वीडियो वायरल हो रहा है।

 Kulhad Pizza- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ AAMCHI MUMBAI कुल्हड़ पिज्जा 

बच्चे हो या बड़े हर कोई पिज्जा के दीवाने होते हैं। पिज्जा तो आप सभी ने कई बार और अलग-अलग तरीके का खाया होगा। लेकिन क्या आपने कभी मिट्टी के प्यालों में पिज्जा खाया या इसके बारे में सुना है?  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही कुल्हड़ पिज्जा का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के सूरत में एक स्ट्रीट-साइड फूड स्टॉल का है। सबसे खास बात है कि ये कुल्हड़ पिज्जा सभी को बेहद पसंद आ रहा है।

दरअसल, सूरत के एक शख्स ने कुल्हड़ पिज्जा नाम की नई डिश बनाई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मिट्टी के प्याले में चीज पिज्जा परोसा जा रहा है। इस वीडियो में दो शख्स मिलकर काफी सारे कुल्हड़ पिज्जा बना रहे हैं। पिज्जा बनाने के लिए पहले ये शख्स एक बर्तन लेता है और उसमें मकई, टमाटर, पनीर, सॉस, मियोनीज, शिमला मिर्च, ओरेगेनो, नमक और चाट मसाला सब एक साथ डालकर इसे अच्छे से मिलाता है। उसके बाद ये शख्स मिश्रण को वहां रखे कई सारे कुल्हड़ में भरता है। अब इसमें फिर से ऊपर से सॉस, मियोनीज, मकई और पनीर डालता है। इसके बाद वह पिज्जा को पकाने के लिए कुल्हड़ को माइक्रोवेव में रख देता है। माइक्रोवेव से निकालने के बाद कुल्हड़ पनीर पिज्जा के ऊपर कटा हरा धनिया डालता है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर  Aamchi Mumbai नाम के एक यूट्यूबर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  कुल्हड़ पनीर पिज्जा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा - बहुत बढ़िया डिश, इतनी अद्भुत डिश को खाने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा - मैं जरूर सूरत जाकर कुल्हड़ पिज्जा खाऊंगी।