A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIRAL: लहंगा पहन दुल्हन को बाइक पर लेकर पहुंची सहेली, देखें जबरदस्त एंट्री

VIRAL: लहंगा पहन दुल्हन को बाइक पर लेकर पहुंची सहेली, देखें जबरदस्त एंट्री

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक लड़की बाइक चला रही है और पीछे बैठी दूसरी लड़की इस राइड को एंजॉय कर रही है।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM WITTY_WEDDING viral video

अब दुल्हनों की शादी में एंट्री का जमाना काफी बदल गया है। अब वे डोली पर नहीं, बल्कि बाइक पर आने लगी हैं।  कुछ अपने सहेलियों के साथ नाचते-गाते हुए वेडिंग वेन्यू पर एंट्री करती हैं तो कुछ खुद कार चलाकर पहुंचती हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की एंट्री का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आजकल लड़कियां खुद ही बाइक चलाना पसंद करती हैं। हाल ही में  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक लड़की बाइक चला रही है और पीछे बैठी दूसरी लड़की इस  राइड को एंजॉय कर रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैसा आप देख सकते हैं की बाइक पर दो लड़कियां नजर आ रही हैं। दोनों ने लहंगे और गहने पहने हुए है। दोनों सहलियां खूब मस्ती से बाइक पर मजे लेते हुए जा रही हैं। शेयर हुए इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि ये दोनों सहेलियां किसी शादी की किसी रस्म के लिए निकली हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  Witty Wedding ने शेयर किया है। अब इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वही इस वीडियो पर कई फीमेल यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं जिससे देखकर लग रहा है कि उन्हें  इन लड़कियों का अंदाज काफी पसंद आ रहा है।