A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral:मोबाइल फोन में बिजी था पति, पत्नी संग हो गया हादसा, वीडियो देखकर लोग बोले: लग गई वॉट

Viral:मोबाइल फोन में बिजी था पति, पत्नी संग हो गया हादसा, वीडियो देखकर लोग बोले: लग गई वॉट

इस वीडियो में पति के सामने पत्नी अचानक गिर जाती है, लेकिन इसके बाद भी पति को पता तक नहीं चलता। पति अपने मोबाइल फोन में इतना बिजी है कि उसे ये भी नहीं दिखता कि उसकी पत्नी गिर गयी है।

video- India TV Hindi Image Source : TWITTER BEST VIDEOS Viral video

सोशल मीडिया पर आए दिन पति-पत्नी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैं तो कुछ वीडियो इमोशनल। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हंसी आ जाती है। 

आजकल मोबाइल फोन हर किसी का जरूरत बन गया है। बच्चे हो या बड़े सभी अपने फोन में पूरे दिन घुसे रहते हैं। यहां तक कि आस पास  क्या हो रहा है इससे उन्हें मतलब तक नहीं होता। इन दिनों पती-पत्नी का एक  ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में पति के सामने पत्नी अचानक गिर जाती है, लेकिन इसके बाद भी पति को पता तक नहीं चलता। पति अपने मोबाइल फोन में इतना बिजी है कि उसे ये भी नहीं दिखता कि उसकी पत्नी गिर गयी है।

जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े आराम से बैठ कर मोबाइल देख रहा है। वह अपने फोन में काफी बिजी दिखाई दे रहा है। तभी सामने से उस शख्स की पत्नी आती है और बैठते वक्त अचानक गिर जाती है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पत्नी के नीचे गिर जाने के बाद भी पति अपने मोबाइल में ही बिजी रहता है और अपनी पत्नी की तरफ ध्यान तक नहीं देता।

यह घटना घर में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। उसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पति-पत्नी के इस वीडियो को ट्विटर पर  Best Videos नाम के एक अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, जब फोन हमेशा पहली प्राथमिकता हो। अब तक इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  लोग इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मोबाइल एक नया महारोग।