A
Hindi News वायरल न्‍यूज पंजाब में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल, शादी में एक-दो नहीं 100 राउंड चलाई गोलियां, सामने आया वीडियो

पंजाब में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल, शादी में एक-दो नहीं 100 राउंड चलाई गोलियां, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लगातार गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है।

gunshot video viral punjab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो

हमारे देश में शादियों में गोली चलाना लगभग एक प्रथा बन गई है। मतलब ऐसा लग रहा है कि शादी में फायरिंग नहीं हुई शानो शौकत में कमी आ जाएगी। आप भी शादियों में गए होंगे और देखे होंगे। आप सोच रहे होंगे कि हम शादियों में फायरिंग की बात क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लगातार गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है। 

एक बाद एक बाद फायरिंग
मिली जानकारी के मुताबिक यह पंजाब के तरनतारन का है। ये एक शादी समारोह का वीडियो है, जिसमें करीब 100 गोलियां चली थीं। पुलिस अब वीडियो के आधार पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है। इस मामले को तरनतारन के गांव ठठियान का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें करीब 100 को एक साथ फायर किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गोली चलाने वालों की पहचान शुरू कर दी है। 

एक साथ कुई युवकों ने चलाई बंदूक 

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कई युवकों के हाथों में बंदूकें नजर आ रही हैं। हर कोई आसमान की तरफ बंदूक लेकर हवा में फायरिंग कर रहा है। वहीं, आप सुन सकते हैं कि बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी बज रहा है। आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। पुलिस भी इस तरह की घटनाओं में कमी लाने के लिए सख्त नजर नहीं आती है। अब वीडियो सामने आने के बाद पंजाब पुलिस एक्टिव हो गई है। वहीं वीडियो में दिख रहे लगभग लड़के अंडरग्राउंड हो गए हैं।