A
Hindi News वायरल न्‍यूज कौन कहता है कि इंडिया में टैलेंट की कमी है, बंदे ने जुगाड़ से बनाया देशी Washing Machine, लोगों के उड़े होश

कौन कहता है कि इंडिया में टैलेंट की कमी है, बंदे ने जुगाड़ से बनाया देशी Washing Machine, लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर आजकल एक देशी वाशिंग मशीन का वीडियो काफी देखा जा रहा है। वीडियो में एक शख्स ने मोटर और ड्रम का इस्तेमाल करते हुए यह कमाल किया है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB जुगाड़ से बना देशी वाशिंग का वीडियो वायरल

भारतीय और जुगाड़, केवल कहने के लिए ये दोनों शब्द अलग-अलग हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर जुगाड़ से बनी देशी चीजों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ जुगाड़ लोगों को बेकार लगते हैं लेकिन अधिकतर जुगाड़ की चीजें लोगों का दिल जीत लेती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक किसान ने देशी मोटर बनाया था, जिसकी लोगों खूब प्रशंसा की थी। उसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक देशी वाशिंग मशीन का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

जुगाड़ से बनाया देशी वाशिंग मशीन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आजकल सभी का ध्यान एक वीडियो ने अपनी तरफ खींच लिया है जिसमें देशी वाशिंग मशीन नजर आ रहा है। एक शख्स ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए देशी और सस्ता वाशिंग मशीन बना दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ड्रम में मोटर को जोड़ा गया है, जिसके बाद ड्रम एक वाशिंग मशीन की तरह काम कर रहा है। ध्यान से देखने पर आपको दिखेगा कि उस ड्रम में कुछ कपड़े भी धूल रहे हैं। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर gamhasahani141 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कोई कह सकता है कि इंडिया में टैलेंट की कमी है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो पतंजलि वाशिंग मशीन है। एक अन्य यूजर ने लिखा- किसने बनाया यह मुजस्सिमा, किसने बनाया? आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

यहां देखिए देशी वाशिंग मशीन

ये भी पढ़ें-

वाह कितनी अच्छी सोच है! बच्चों ने समाज को सीख देने के लिए खोजा अनोखा तरीका, तस्वीर ने लोगों का जीता दिल

हे भगवान! गोलगप्पा खाते हुए कपल को क्या सूझी जो कर डाली इंतनी गंदी हरकत, वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा