A
Hindi News वायरल न्‍यूज आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया एक ऐसा वीडियो, लिखा- 'इसने मुझे आखिरी में मूर्ख बना दिया'

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया एक ऐसा वीडियो, लिखा- 'इसने मुझे आखिरी में मूर्ख बना दिया'

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर वायरल होते हैं। एक बार वे फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने एक ऐसा वीडियो और उसके साथ कुछ ऐसा लिख दिया जिसपर यूजर लगातार अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा- India TV Hindi Image Source : FILE आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनके ट्वीट लगातार वायरल रहते हैं। वो कभी कोई फनी वीडियो ट्वीट करते हैं तो कभी मोटिवेशन देने वाले ट्वीट। उनके ट्वीट पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हैं। आनंद महिंद्रा देश के प्रमुख उद्योगपति हैं और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी हैं।  

आनंद महिंद्रा ने सोमवार सुबह एक ट्वीट किया। जिसमें एक प्लेन हवा में डगमगाता हुआ नजर आता है। इस वीडियो के शुरुआती हिस्से को देखने पर ऐसा लगता है कि प्लेन अपना नियंत्रण खो चुका है और वह जमीन पर गिर रहा है। आगे देखने पर इसकी पूरी सच्चाई सामने आ जाती है। असल में प्लेन असली नहीं बल्कि नकली होता है। और कुछ युवक इसे हवा में उदा रहे होते हैं और ऐसा लगता है कि इसके साथ कोई बड़ा हादसा होने वाला है। 

आनंद महिंद्रा ट्वीट किया ये वीडियो 

इसी वीडियो को ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि असल में कोई समस्या इतनी बड़ी नहीं होती, जितना हम उसे समझते हैं। उन्होंने लिखा, "इस वीडियो ने अंत में मुझे मुर्ख बना दिया। इससे सीख क्या मिली? हम अपनी समस्याओं और आशंकाओं को जरूरत से ज्यादा बड़ा बना देते हैं। तमाम परेशानियों का समाधान हमारे खुद के पास ही होता है। आप अपने सप्ताह को जरूरत से ज्यादा चिंताजनक मत बनाओ।" 

वहीं कल विक्रांत सिंह नामक एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से ट्वीट करते हुए सवाल कि भारत के अमीरों की सूची में आनंद महिंद्रा का 73 वां नंबर है। यूजर ने महिंद्रा से पुचा कि वे देश के सबसे अमीर शख्स कब बनेंगे? इस ट्वीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने बड़ा ही रोचक जवाब दिया। उन्होंने यूजर को रिप्लाई देते हुए कहा, "सच तो ये है कि सबसे अमीर कभी नहीं बनूंगा। क्योंकि ये कभी मेरी ख़्वाहिश ही ना थी।"