A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब बीच समंदर में नजर आई पाकिस्तानी सेना तो भारतीय सैनिकों ने दिया ऐसा जवाब, आगे वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

जब बीच समंदर में नजर आई पाकिस्तानी सेना तो भारतीय सैनिकों ने दिया ऐसा जवाब, आगे वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समंदर का नजारा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान नजर आ रहे हैं। जवानों के कंधों पर कई आधुनिक हथियार दिख रहे हैं।

indian army viral video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भारतीय सेना वायरल वीडियो

अगर हम रात को चैन से सो पाते हैं तो इसमें सबसे अहम योगदान हमारे देश के जवानों का है। हमारी सेना हमारी शान है। पाकिस्तान जैसे दुश्मन देश को घुटने टेकने पर मजबूर कर देता है। सोशल मीडिया पर आर्मी जूड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय सेना के जवानों का हौसला देखकर आपका सीना भी कई इंच फूल जाएगा। वीडियो देखकर आप गर्व महसूस करेंगे। तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वायरल वीडियो। 

पाकिस्तान को दिया करार जवाब 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समंदर का नजारा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान नजर आ रहे हैं। जवानों के कंधों पर कई आधुनिक हथियार दिख रहे हैं। सेना समुद्र के बीचो-बीच एक मोटर बोट से समुद्री सीमा पर गश्त कर रही होती है तभी कुछ देर बाद पाकिस्तानी सेना की एक नाव नजर आती है। इस तरफ से हमारे जवान वीडियो में पाकिस्तानी सेना के जवानों के वीडियो बनाते हैं। हमारे जवानों का मनोबल इतना ऊंचा है कि वे पाकिस्तानी सैनिकों को देखकर जोश में हो जाते हैं। हमारे जवान जोर-जोर से जय श्री राम का नारा लगाते हैं। उनका जोश देखकर हर भारतीय जोश से भर जाता है।

मोदी संभाल लेंगे 
यह वीडियो किस जगह का है इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं वीडियो पर चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मारों भाई मोदी संभाल लेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह हमारी सेना की ताकत है। एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस और बीजेपी में फर्क देखिए।