A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक चोर ऐसा भी! बेड मिला तो चोरी छोड़कर पूरी करने लगा नींद, इसके बाद आया मजेदार ट्विस्ट

एक चोर ऐसा भी! बेड मिला तो चोरी छोड़कर पूरी करने लगा नींद, इसके बाद आया मजेदार ट्विस्ट

चोरों का काम चोरी करना होता है। इसके लिए वे घर में आधी रात आते हैं और महंगा सामान चोरी करके रफूचक्कर हो जाते हैं। लेकिन यह चोर इतना आलसी था कि चोरी छोड़कर वहां अपनी नींद पूरी करने लगा।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : ALAMY चोरी करते-करते चोर को आ गई नींद

चोर अकसर चोरी करने के लिए किसी घर में तभी घूसते हैं जब वहां सब सो गए होते हैं। इसके बाद वे घर में घूसकर महंगे सामान को उठाते हैं और वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। लेकिन इस दुनिया में कुछ चोर इतने आलसी और बेवकूफ होते हैं कि वे चोरी को छोड़कर उस घर में मौज करने लगते हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला चीन से सामने आया है जहां एक चोर किसी के घर में घूसा तो चोरी के इरादे से था, लेकिन चोरी के बीच में ही वह सो गया। इसके बाद की कहानी तो और भी मजेदार है।

क्या है पूरा मामला?

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के युनान प्रांत में एक चोर किसी के घर में चोरी करने के लिए घूसा। अकसर चोर किसी भी घर में तब घूसते हैं जब वहां सभी सो गए होते हैं। मगर ये भाईसाहब घरवालों के सोने से पहले ही वहां पहुंच गए। लोगों की आवाज सुनने के बाद भी यह चोर वहां भागा नहीं बल्कि उनके सोने का इंतजार करते हुए एक कमरे में छिप गया। चोर ने अपना टाइम पास करने के लिए सिगरेट भी पिया। मगर इंतजार का समय इतना लंबा हो गया कि घरवालों के सोने से पहले वह खुद सो गया।

पुलिस के आने पर उठा चोर

चोर उस घर में चोरी करने की जगह बहुत ही मजे से सो रहा था। उस घर की महिला जब किसी काम से उठी तो उसने चोर की खर्राटों की आवाज सुनी। इसके बाद उस कमरे तक पहुंची जहां से यह आवाज आ रही थी। महिला ने देखा कि कमरे में बेड पर एक अनजान आदमी सो रहा है। इसके तुरंत बाद घरवालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब भी चोर अपनी नींद पूरी कर रहा था और इस तरह वह पकड़ा गया।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट की मानें तो यह वह एक पेशेवर चोर था। चोरी के इल्जाम में वह जेल भी जा चुका हैं। लेकिन जैसी बेवकूफी उसने की, उसे देखकर इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल लगता है।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर आखिर क्यों वायरल हो रहा है Rusk का वीडियो, लोग बोले- 'ये बीड़ी फ्लेवर का है'

लड़कियों को हल्के में लेने वालों को मिला करारा जवाब, महिला ने शानदार करतब कर लोगों का जीता दिल, Video Viral