A
Hindi News वायरल न्‍यूज ओवैसी गा रहे 'अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो' भजन, यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एडिटेड VIDEO

ओवैसी गा रहे 'अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो' भजन, यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एडिटेड VIDEO

इसके साथ ही ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने भी ओवैसी की एक और एडिटेड वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में भी ओवैसी 'सात शेरों वाली' भजन गाते हुए दिख रहे हैं। अब इसके बाद लोग इस वीडियो पर भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं मालूम। जब से सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का ट्रेंड चला है तब से वीडियो एडिट करने वाले अलग ही खुराफात करने लगे हैं। कभी किसी की कही बात किसी के चेहरे के साथ लगा दी जाती है और वीडियो वायरल हो जाती है। कई बार यह वीडियो ऐसी होती हैं कि कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है तो कई बार मामला संगीन भी हो जाता है। 

ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो 

आजकल ट्विटर पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में ओवैसी के मंच पर खड़े हैं। वह शायद किसी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उनके साथ मंच पर और भी लोग खड़े हैं। बस एडिटर ने यहीं अपनी कलाकारी दिखा दी। ओवैसी कुछ बोल रहे होंगे लेकिन वीडियो को कुछ तरह से एडिट किया गया कि ऐसा लग रहा हो कि ओवैसी मशहूर भजन अरे द्वारपालों, कन्हैया से कह दो गा रहे हों। 

एडिटर ने वीडियो इतनी सफाई से एडिट किया है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि वाकई में ओवैसी यह भजन गा रहे हों। इसके साथ ही उनके साथ मच पर खड़े अन्य लोग भी इसमें उका साथ दे रहे हों। वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया और अब लोग इसे अपने-अपने हिसाब से शेयर कर रहे हैं। 

इसके साथ ही ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने भी ओवैसी की एक और एडिटेड वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में भी ओवैसी 'सात शेरों वाली' भजन गाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियोको भी देखकर ऐसा लग रहा है कि वाकई में ओवैसी यह भजन गा रहे हैं।