A
Hindi News वायरल न्‍यूज पूल के पास खेल रही थी बच्ची, एकाएक हुआ कुछ ऐसा, सांसें रोक देने वाला Video हो रहा Viral

पूल के पास खेल रही थी बच्ची, एकाएक हुआ कुछ ऐसा, सांसें रोक देने वाला Video हो रहा Viral

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं तो आपको खास ध्यान देना होगा।

baby fall in pool- India TV Hindi Image Source : INSTA/_.NNN.ZZIII baby fall in pool

जिंदगी में कब क्या हो जाए, भरोसा नहीं किया जा सकता। सावधानी हटी और दुर्घटना घटी की उदाहरण इन्हीं हादसों को देखकर दिया जाता है। खासकर छोटे बच्चे जो दूसरे पर निर्भर रहते हैं, उनके लिए बेहद सावधानी रखनी चाहिए अन्यथा अनहोनी हो सकती है। 

ऐसी ही एक अनहोनी होते होते बची जब एक छोटी सी बच्ची खेलते खेलते पूल के पास गई और उसमें जा गिरी। नन्ही सी बच्ची जो तैरना नहीं जानती थी, खेलते खेलते उस वक्त पूल में जा गिरी जब कोई उसकी निगरानी नहीं कर रहा था। फिर जो हुआ, उसे देखकर सोशल मीडिया का यूजर खौफ में आ गया है। ये वीडियो वायरल हो रहा है

आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए, खासकर उन लोगों को जिनके घरों में छोटे बच्चे हैं, ताकि वो इस हादसे से सबक लेकर सतर्क हो सकें।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक्सप्लोर नामक यूजर ने पोस्ट किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर में एक छोटी सी बच्ची पूल के पास घूम रही है। वहीं नजदीक उसका भाई बैठा है और पिता आराम रहा है। बच्ची खेलते खेलते पूल के पास जाती है औऱ उसमें उतर जाती है। लेकिन बच्ची तैरना नहीं जानती है और इसीलिए वो बचने के लिए हाथपैर मारने लगती है। संयोग से उसी वक्त उसका भाई देखता है औऱ पिता भागकर आता है और उसे पानी से निकाल लेता है। बच्ची की जान बच जाती है लेकिन वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। 

वीडियो देखकर लोग बच्ची के मां बाप को दोषी मान रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि छोटे बच्चों वाले घर में पूल को बंद कर देना चाहिए।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो जानबूझकर बनाया गया है और बच्ची एक एक्टर है। चलिए एकबारगी मान लिया जाए कि बच्ची भले ही एक्टर है लेकिन ये हादसा किसी के साथ हो सकता है और ये सबक है उन लोगों के लिए जो छोटे बच्चों को ऐसे अकेला छोड़ देते हैं। 

वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि इसमें सारी गलती मां बाप की है, बच्चे को इस तरह नहीं छोड़ना चाहिए। कुछ लोगों ने बच्ची के बचने पर भगवान को धन्यवाद भी कहा है।