A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए कर रहा था स्टंट, पुलिस की एंट्री से कहानी में आया ट्विस्ट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए कर रहा था स्टंट, पुलिस की एंट्री से कहानी में आया ट्विस्ट, देखें वीडियो

इस युवक ने सोशल मीडिया पर स्टार बनने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने इस स्टार के स्टोरी में बड़ा ट्विस्ट ला दिया।

car stunt video viral noida- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA/NOIDA POLICE कार पर स्टंट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ युवाओं पर स्टार बनने का भूत सवार है। वे खतरनाक स्टंट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहते हैं, लेकिन वायरल होने के चक्कर में वे ऐसी मुसीबत में फंस जाते हैं कि अगली बार वीडियो बनाने से पहले दस बार सोचते हैं। ऐसे ही इस युवक ने भी सोशल मीडिया पर स्टार बनने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने इस स्टार के स्टोरी में बड़ा ट्विस्ट ला दिया। पुलिस की एंट्री से इस भावी सोशल मीडिया स्टार का सपना धरा का धरा रह गया। युवक कार पर स्टंट वीडियो बनाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब एक नजर युवक के अधूरे सपने पर डालते हैं। 

वीडियो बनना पड़ा महंगा 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कार के ऊपर सवार होकर वीडियो बना रहा है। वह एक हरियावाणी गाने पर स्टंट करते नजर आ रहा है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि कार सड़क पर काफी तेज दौड़ रही होती है। ऐसे में जरा सी चूक से युवक की जान भी जा सकती है, लेकिन इसके बावजूद वह कार के बोनट पर बैठकर वीडियो बना रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं वीडियो पुलिस के हाथ लग गया, जिसके बाद युवक को थाने में हाजिर होना पड़ा।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार 
ये वायरल वीडियो नोएडा के बदलापुर का है। बदलापुर थाना ने इस संबंध में कार्रवाई की है। पुलिस ने 2600 हजार रुपये का चालान किया है। इसके साथ ही वाहन को सीज कर दिया गया है। वहीं स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ सीआरपीसी (CrPc) की धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय भेज दिया गया है। इसके अलावा आरसी और ड्राइविंग लाइसेंस के निलंबन की रिपोर्ट जारी की है।