A
Hindi News वायरल न्‍यूज आ बैल मुझे मार! भैंसे को लाल कपड़ा नहीं दिखाना चाहिए था, इस शख्स का हाल हुआ बेहाल

आ बैल मुझे मार! भैंसे को लाल कपड़ा नहीं दिखाना चाहिए था, इस शख्स का हाल हुआ बेहाल

भैंसा जब लाल कपड़ा देखकर भड़क जाता है तो फिर उसे कंट्रोल कर पाना असंभव हो जाता है। फिर जबतक वह तबाही न मचा ले तब तक भैंसा शांत नहीं होता।

bhense ka video animal attack buffalo attack on man wild animal attack viral video google trends- India TV Hindi Image Source : RDX भैंसे को लाल कपड़ा नहीं दिखाना चाहिए था

Animal Attack Video: कहते हैं कि सांड या भैंसे को लाल कपड़ा नहीं दिखाना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि सांड और भैंसे लाल कपड़े को देखकर भड़क जाते हैं। सांड और भैंसे के भड़कने पर क्या होता अब ये तो किसी को बताने की जरूरत नहीं। भैंसा जब लाल कपड़ा देखकर भड़क जाता है तो फिर उसे कंट्रोल कर पाना असंभव हो जाता है। फिर जबतक वह तबाही न मचा ले तब तक भैंसा शांत नहीं होता। एक शख्स का वीडियो जो हमारे पास आया है वह एक युवक का है जो एक भैंसे को लाल कपड़ा दिखाने की गलती कर बैठता है। बस इतना करना ही था कि भैंसे ने शख्स की ऐसी की तैसी कर दी। 

आ बैल, मुझे मार का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देख सकते हैं कि एक शख्स भैंसे को जानबूझकर लाल कपड़ा दिखाता है। ऐसा लगता है कि यह किसी गांव का वीडियो है। भैंसा जैसे ही लाल कपड़े को देखता है वह अपना आपा खो देता है और भड़क जाता है। इसके बाद वह शख्स को मारने के लिए दौड़ा देता है। भैंसे को पागल होता देख शख्स यहां वहां भागने लगता है लेकिन भैंसा भी उसका पीछा नहीं छोड़ता। वह बार-बार लाल कपड़ा दिखाने वाले शख्स को उठा-उठाकर पटकता है और फिर कोने में दीवार में सिंग से दबा देता है। 

लाल कपड़ा दिखाना पड़ा महंगा

लाल कपड़ा दिखाने वाले शख्स को हालांकी बाद में यह एहसास हो गया कि उससे कोई गलती हो गई है। इस कारण वह लाल कपड़ा फेंक देता है और फिर अपनी जान बचाने पर पूरा ध्यान केंद्रित करता है। ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाता है। भैंसे के हमले का यह वीडियो rdx नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के नीचे लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अबतक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।