A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस फोटो पर एक लड़की का नाम लिखा हुआ है, कई लोगों ने कोशिश की लेकिन बता नहीं पाए, अब आपकी बारी है

इस फोटो पर एक लड़की का नाम लिखा हुआ है, कई लोगों ने कोशिश की लेकिन बता नहीं पाए, अब आपकी बारी है

इस फोटो में एक ऐसा ही अनसुलझा राज सुलझाना है, जिसे अब तक बहुत कम लोग ही सुलझा पाए हैं। फोटो में किस लड़की का नाम लिखा है, ये कोई नहीं बता पा रहा है।

brain game- India TV Hindi Image Source : INDIA TV/PIXEL इस फोटो में किस लड़की का नाम लिखा हुआ है?

सोशल मीडिया के जमाने में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। कुछ फोटोज तो इतनी वायरल होती हैं कि उन्हें देखने के बाद दिमाग घूम जाता है। ऐसी ही एक फोटो वायरल हो रही है, जिसने सभी का दिमाग खराब कर दिया है। इस फोटो में एक ऐसा ही अनसुलझा राज सुलझाना है, जिसे अब तक बहुत कम लोग ही सुलझा पाए हैं। फोटो में किस लड़की का नाम लिखा है, ये कोई नहीं बता पा रहा है। 

दोस्तों को दे सकते हैं चैलेंज 
इस फोटो को हल करने के लिए दिमाग को पूरा नचाना होगा। इस तरह के प्रश्न आमतौर पर सिविल परीक्षाओं में पूछे जाते हैं। अगर हम इसे रीजनिंग कहे तो गलत नहीं हो सकता। आप रीजनिंग में मास्टरमाइंड हैं तो आप एक मिनट में बता सकते हैं कि इस फोटो में लड़की का नाम क्या है। अगर आप इसे हल नहीं कर पा रहे हैं तो आप अपने दोस्तों को चुनौती दे सकते हैं। इससे उनका आईक्यू लेवल भी पता चलेगा। अगर घर में बच्चों के साथ भी ये गेम खेलेंगे तो उनके लिए भी सही रहेगा। 

क्या आप हार गए हैं? 
अगर आपने हार मान ली है तो हम आपको बताएंगे फोटो में ऐसा क्या लिखा है, जिससे आपका दिमाग खराब हो गया है। देखिए, सबसे पहले आपको फोटो को ध्यान से देखना है और अपने दिमाग को थोड़ा एक्टिव करना है। इसके बाद आप फोटो को आसानी से हल कर लेंगे। यदि आपने जीवन में कभी रीजनिंग बनाया है, तो उसे याद करिए। इस फोटो में पहला लेटर जो लिखा है वो p और इसके बाद इंक (ink) फोटो है। वहीं अंत में i है। अब तीनो को मिलाकर पढ़िएगा तो पिंकी (PINKI) आएगा। यानी फोटो पर पिंकी नाम लिखा हुआ है।