A
Hindi News वायरल न्‍यूज घोड़ी पर डांस करते वक्त गिरे दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

घोड़ी पर डांस करते वक्त गिरे दूल्हा-दुल्हन, सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

इसे देखकर आप भी एक पल के लिए दूल्हे के लिए मायूस हो जाएंगे। ऐसे कई लोग होंगे, जो अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

viral news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल खबर

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने शादियों से जुड़े वीडियोज देखते होंगे। कुछ शादियों से जुड़े वीडियो इतने फनी होते हैं कि उन्हें देखने के बाद हैरानी होती हैं और पछताते भी हैं। इस वीडियो को देखने के बाद मुझे अफ़सोस हो रहा है। वीडियो में एक डांसर की वजह से दूल्हा शर्मिंदा हो जाता है। इसे देखकर आप भी एक पल के लिए दूल्हे के लिए मायूस हो जाएंगे। ऐसे कई लोग होंगे, जो अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

दूल्हे की हुई फजीहत

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों के बीच काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डांसर नजर आ रही है, जो घोड़ी पर खड़े होकर दूल्हे के साथ डांस कर रही है लेकिन उसे नहीं पता कि उसके साथ कुछ होने वाला है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दूल्हा बड़े आराम से घोड़ी पर बैठा हुआ रहता है। वहीं घोड़ी पर लड़की खूब डांस कर रही होती है। लेकिन डांस करते-करते लड़की असंतुलित हो जाती है, जिससे वह जमीन पर गिर जाती है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि वह दूल्हे को साथ लेकर नीचे गिर जाती है।

यूजर्स ने लिए खूब मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जब रील बनाने वाली लड़की से शादी करोगे तो यही होगा। एक यूजर ने लिखा कि भाई आपके साथ बुरा हुआ है। हम समझ सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाभी अभी से ही गिराने लगी है अब आगे क्या होगा भाइय। वीडियो पर कई यूजर्स ने फनी रिप्लाई किए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।