A
Hindi News वायरल न्‍यूज Bride Groom Video: शादी में दूल्हे के दोस्तों ने की शरारत, कोल्ड्रिंक बोलकर पिला दी शराब, हो गया कबाड़ा

Bride Groom Video: शादी में दूल्हे के दोस्तों ने की शरारत, कोल्ड्रिंक बोलकर पिला दी शराब, हो गया कबाड़ा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त कोल्ड्रिंक बोलकर अपने दोस्त को शराब पिला देते हैं। इसके बाद दूल्हे का जो रिएक्शन आता है वह दिल जीत लेगा।

Bride Groom Video Dulha dulhan ka viral video google trends viral video instagram friend gave alcoho- India TV Hindi Image Source : KANUMOORIRAVI शादी में दूल्हे के दोस्तों ने की शरारत

Bride Groom Video: इंटरनेट पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो शेयर किये जाते हैं। लेकिन सबसे मजेदार वीडियो दूल्हा-दुल्हन का होता है। इस वीडियो को लोग देखना भी खासा पसंद होता है। कभी-कभी यह वीडियो बेहद मजेदार तो कई बार डरावना भी होता है। अक्सर देखा गया है कि शादी में पहुंचे दूल्हे के दोस्त खूब मजे करते हैं और दूल्हे को खूब छेड़ते हैं। कभी कभी तो दूल्हे के साथ इतना तगड़ा मजाक हो जाता है कि उसे पता ही नहीं चलता कि उसके दोस्तों ने कोल्ड्रिंक की बोतल में उसे शराब पिला दी है। 

दूल्हे के दोस्तों ने कोल्ड्रिंक में मिलाया ये

ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर होते हैं। वे मेहमानों के अभिवादन को स्वीकार करते हैं। वहीं सामने कुर्सी पर बैठे उसके कुछ दोस्तों के दिमाग में कुछ प्लानिंग चल रही होती है। तभी वे कोल्ड्रिंक की बोतल लेकर आते हैं और उसमें कुछ मिलाते हैं। मिलाने के बाद वो कोल्ड्रिंक की बोतल को अपने दोस्त को मंच पर जाकर दे देते हैं। शादी कर रहे दोस्त को कुछ पता नहीं होता इस कारण वह एक घूंट ले लेता है। 

शैतानी समझ गया दूल्हा

एक घूंट लेते ही दोस्त को समझ आ जाता है कि उनके दोस्तों ने कोल्ड्रिंक में कुछ मिलाया है। इसके बाद दोस्त चेहरा अजीब बनाने लगता है और दोस्तों द्वारा किए गए मजाक को समझ जाता है। वीडियो को देखकर और लड़कों की हरकतों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शायद कोल्ड्रिंक के बोतल में शराब मिलाई थी। इस वीडियो को देखकर आपको भी मजा आएगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kanumooriravi नाम के हैंडल पर अपलोड किया गया है। बता दें कि यह शादी दक्षिण भारत के किसी क्षेत्र की है। अबतक इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा लाइक्स और मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं।