A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी में दूल्हे को गिफ्ट किया बुलडोजर, सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

शादी में दूल्हे को गिफ्ट किया बुलडोजर, सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दूल्हे को तोहफे में बुलडोजर मिला है। लड़की के पिता ने बताया कि इसी वजह से हमने अपने दामाद को बुलडोजर गिफ्ट किया है।

बुलडोजर - India TV Hindi Image Source : TWITTER बुलडोजर

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं। फोटो में बुलडोजर नजर आ रहा है। सोशल मीडिया के मुताबिक बताया जा रहा है कि दूल्हे को शादी में तोहफे के तौर पर बुलडोजर मिला है। इन तस्वीरों को अपलोड करते ही वायरल हो गया है। 

लड़की के पिता ने क्यों किया बुलडोजर गिफ्ट?
सोशल मीडिया के मुताबिक ये वायरल फोटो उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है। इसे @Sudhir_mish के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। यूजर ने फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि 'यूपी में #बुलडोजर_मॉडल की धूम हमीरपुर की एक शादी में उपहार स्वरूप दूल्हा योगेंद्र को बुलडोजर मिला है। लड़की का पिता बोला कार देते तो खड़ी रहती, बुलडोजर करेगा काम, मेरी बिटिया पायेगी दाम' यानी लड़की के पिता ने अपने दामाद को कार की जगह बुलडोजर उपहार के तौर दिया है। अब फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि दूल्हे को बुलडोजर गिफ्ट किया जा रहा है। 

यूजर ने लिखा कि 'पठान' नहीं 
फोटो को यूजर ने बुधवार को पोस्ट किया था। इस फोटो को 1600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 422 लोगों ने रीट्वीट किया है। फोटो के वायरल होते ही लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि' हमीरपुर के लोग पठान नहीं, जेसीबी की खुदाई देखेंगे'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'यह बहुत अच्छा आइडिया है। एक कदम नए भारत की ओर'।

दुनिया भर में बुलडोजर की चर्चा 
उत्तर प्रदेश में अवैध अतिक्रमणों पर बुलडोजर जमकर चल रहे हैं, जिसके बाद से पूरे भारत में बुलडोजर लोकप्रिय हो गया है। हाल ही में एक तस्वीर अमेरिका से भी आई थी, जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के बुलडोजर पर लगी तस्वीर वायरल हुई थी। उत्तर प्रदेश और गुजरात चुनाव में बुलडोजर की भी खूब चर्चा रही। चुनावों में रैलियों के दौरान इस्तेमाल किया गया।