A
Hindi News वायरल न्‍यूज चोरी करने गए भाईसाहब, Mission फेल होने पर हुई जमकर धुनाई, Video viral

चोरी करने गए भाईसाहब, Mission फेल होने पर हुई जमकर धुनाई, Video viral

वायरल वीडियो में चोरी करने गए इस इंसान को अंदाजा तक नहीं था कि ये इतना बुरा फंस जाएगा। बस ड्राइवर ने गेट बंद करके चोर की जमकर धुनाई की।

THIEF CAUGHT- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चोर भाईसाहब की हुई खूब धुनाई

आजकल चोरी बहुत आम बात हो गई है। पहले कहीं भीड़-भाड़ वाले इलाके में चोरी की घटनाएं बहुत सुनने को मिलती थी। मगर अब चोरों की हिम्मत कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। अब चोर खड़ी बस में चोरी की वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं। एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रही है जिसमें आपको दिखाई देगा कि बस के अंदर चढ़ते हुए चोर एक महिला का पर्स चोरी करने का प्रयास करता है।

इतना बेवकूफ चोर कहीं देखा है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस में कुछ यात्री चढ़ रहे हैं। इसी दौरान एक व्यक्ति बस में चढ़ता है और पहली सीट पर बैठी महिला को देखता है। महिला के हाथ में उसका पर्स भी देखता है। चोर फिर झटके के साथ उस महिला के पर्स को छीनने की कोशिश करता है मगर वो इसमें फेल हो जाता है। इसके बाद चोर हंसने लगता है जैसे मानों वो महिला को जानता है और उसके साथ मजाक कर रहा था। इसके बाद चोर एक बार और कोशिश करता है मगर इस बार भी महिला का पर्स नहीं छीन पाता है। चोर शायद इस बात को भूल गया होता है कि उसके पीछे भी एक यात्री बस में चढ़ने के लिए खड़ा है। वो यात्री ये सब देखते ही बस का दरवाजा बाहर से बंद कर देता है ताकि चोर बाहर भाग ना पाए। अब क्या था, चोर भाईसाहब बस में फंस गए। इसके बाद बस ड्राइवर एक मोटा सा डंडा निकालता है और चोर की धुनाई करना शुरू कर देता है। ड्राइवर चोर को मार-मार कर उसका हाल बेहाल कर देता है। थोड़ी देर में ही मौके पर पुलिस पहुंच जाती है और उस चोर को ले जाती है।

लोगों ने कमेंट कर चोर का उड़ाया मजाक

वीडियो को सोशल मीडिया पर @CCTV IDIOTS नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। चोर की बेवकूफी को देखने के बाद लोगों ने जमकर उसका मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा- जब चोर फेल हो जाते हैं, मुझे देखकर बहुत अच्छा लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये अचनाक रोने लगता है।

ये भी पढ़े-

सिर से अखरोट तोड़कर एक भारतीय ने रचा इतिहास, पहले पाकिस्तानी शख्स के पास था ये रिकॉर्ड

Video: कुत्ते ने अपनी होशियारी से कर डाला खेल, जीत ले गया मालिक के सारे पैसे