A
Hindi News वायरल न्‍यूज दो बिल्लियों ने मिलकर बत्तख को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

दो बिल्लियों ने मिलकर बत्तख को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

ये शायद पहली बार है जब किसी बिल्ली ने बत्तख से लड़ाई की हो। इस वीडियो में बत्तख बेचारे की तरह पिट रही है।

the cat beat the duck- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिल्ली ने बत्तख को पीटा

अगर आप बचपन से जानवरों से जुड़े वीडियो देखते आ रहे हैं तो ये वीडियो आपके लिए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपने इससे पहले बिल्लियों को बिल्लियों से लड़ते हुए देखा होगा लेकिन ये शायद पहली बार है जब किसी बिल्ली ने बत्तख से लड़ाई की हो। इस वीडियो में बत्तख बेचारे की तरह पिट रही है। 

बिल्ली और बत्तख की लड़ाई
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बिल्लियां और एक बतख नजर आ रही है। बत्तख बिल्ली को चिढ़ा रही है। इस पर बिल्ली को बहुत गुस्सा आता है। बिल्ली एक के बाद एक बत्तख को थप्पड़ मारने लगती है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली लगातार बत्तख को मार रही है और कुछ ही देर बाद दूसरी बिल्ली भी बत्तख को मार देती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बत्तख किस तरह पीटती रहती है। इस लड़ाई में, दोनों बिल्लियाँ बत्तख के ऊपर हावी होती दिख रही हैं।

बत्तख को पीटने से बचाना चाहिए था
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने  आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई हंसने वाली बात नहीं है। बत्तख को पीट रहा है तो जाहिर सी बात है कि उसे दर्द हो रहा होगा। वीडियो बनाने व्यक्ति को शर्म आनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि अरे बिल्ली तो बहुत बदमाश है। वीडियो वाकई अपने आप में हैरान कर देने वाला है। कुछ लोगों के  रिएक्शन तो काफी चौंकाने आ रहे हैं।