A
Hindi News वायरल न्‍यूज कपल ने शेयर किया शादी की पहली रात का वीडियो... लोगों ने कहा- कुछ तो प्राइवेट रखो, देखें वायरल VIDEO

कपल ने शेयर किया शादी की पहली रात का वीडियो... लोगों ने कहा- कुछ तो प्राइवेट रखो, देखें वायरल VIDEO

वीडियो को देखकर कई लोगों को गुस्सा आ गया है। वीडियो को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए जा रहे हैं।

Groom romancing with the bride.- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARUSHIRAHULOFFICIAL दुल्हन के साथ रोमांस दूल्हा रोमांस करता हुआ।

आजकल देश में शादियों का माहौल चल रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़े कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो को देखकर कई लोगों को गुस्सा आ गया है। वीडियो को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि लोग किस तरह की शादी के वीडियो को देखकर बवाल मचा रहे हैं। सुहागरात से जुड़ी खबर की हेडलाइन पढ़कर आप समझ गए होंगे। अब बिना देर किए आइए बताते हैं कि इंटरनेट पर वीडियो क्यों बवाल मचा रहा है।

दूल्हा-दुल्हन का रोमांस वीडियो 
इस वीडियो को ध्यान से देखें, इसमें दूल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। दूल्हा दुल्हन के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है। वह अपनी पत्नी को भी किस करता है। दूल्हा कई बार दुल्हन की मदद करता है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी को कई बार किस करता है। इस वीडियो में पत्नी भी अपने सारे गहने उतारती नजर आ रही हैं। इस रोमांटिक वीडियो को देखकर यूजर्स काफी भड़के हुए हैं। 

यूजर्स क्या लिख रहे हैं? 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमने शादी की पहली रात कैसे गुजारी। वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और दो हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि और आगे का वीडियो अपलोड करते तो यह रील और वायरल हो जाती। अफसोस की बात है कि आप रील रेस में पीछे रह जाएंगे। घोड़े पर सवार होकर भी।  वहीं  एक यूजर ने लिखा कि कुछ तो प्राइवेट रखो। इंटरनेट पर कुछ भी डाल दें रहे हो। एक यूजर ने लिखा कि घटिया वाले लोग घटिया कंटेंट क्रिएट करते हैं।