A
Hindi News वायरल न्‍यूज हिरण को पानी पर दौड़ा मगरमच्छ, शिकार करने ही वाला था लेकिन बदल गया पूरा सीन

हिरण को पानी पर दौड़ा मगरमच्छ, शिकार करने ही वाला था लेकिन बदल गया पूरा सीन

इस वीडियो में आखिर एक हिरण खुद को बचाने के लिए क्या करता है। वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।

crocodile attack video- India TV Hindi Image Source : TWITTER मगरमच्छ का अटैकिंग वीडियो

अगर आपकी मौत आपके सामने है तो आप खुद को बचाने के लिए सब कुछ करेंगे। हम वह सब प्रयास करेंगे जिसे हमारी जान बच जाए। इस धरती पर एक ही सच है कि मौत से हर कोई डरता है। इसलिए कोई भी व्यक्ति अपने आप को बचाने के लिए किसी भी हाल में जा सकता है। आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसी बात क्यों कर रहे हैं? देखिए इस वीडियो में आखिर एक हिरण खुद को बचाने के लिए क्या करता है। वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।

हिरण मौत के करीब पहुंच जाता है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण पानी में तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये पानी पर काफी तेजी से तैर रहा है। अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि मौत उसका पीछा कर रही है। यानी हिरण के पीछे शिकार करने के लिए एक मगरमच्छ लगा हुआ है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मगरमच्छ हिरण के कितने करीब आ जाता है। वीडियो देखकर लग रहा है कि अब हिरण को कोई नहीं बचा सकता लेकिन कहा जाता है कि जब मौत लिखी होती है तभी इंसान या जानवर को होता है। हिरण तेजी से तैरता है और पानी से बाहर निकल जाता है। जिससे हिरन की जान बच जाती है।

लोगों ने वीडियो देख किया रिएक्ट
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। ट्विटर यूजर्स ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि ये कमाल है! यह उस तरह का शॉट है जिसे नैट जियो कैप्चर करने का सपना देखता है। एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बताता है कि मौत लिखी है तो ही होगी वरना कुछ भी हो जाए नहीं होगा।