A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला की चप्पल देख कांप उठा मगरमच्छ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

महिला की चप्पल देख कांप उठा मगरमच्छ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मगरमच्छ पानी का सबसे खूंखार जानवर है, ऐसे में यह बताना कि उसे चप्पल से मारकर भगाया गया, अपने आप में हैरान करने वाला है। हमने भी यही सोचा था लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम दूर कर दिया है।

viral khabar- India TV Hindi Image Source : TWITTER चप्पल से डर जाता है

आज सोशल मीडिया के जमाने में हमें हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने हैरान कर देने वाले होते हैं कि देखने मात्र से यकीन नहीं होता। अगर हम आपसे कहें कि एक महिला चप्पल दिखाकर मगरमच्छ को भगाती है तो क्या आप यकीन करेंगे? मगरमच्छ पानी का सबसे खूंखार जानवर है, ऐसे में यह बताना कि उसे चप्पल से मारकर भगाया गया, अपने आप में हैरान करने वाला है। हमने भी यही सोचा था लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम दूर कर दिया है।

चप्पल से डर जाता है मगरमच्छ
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला नदी के किनारे खड़ी नजर आ रही है। महिला के साथ एक पिल्ला भी खड़ा है। इस वीडियो में अगर आप आगे देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक मगरमच्छ तेजी से महिला की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में साफ है कि कुत्ते का बच्चा शिकार बनने वाला है, लेकिन महिला जो करती है उसे देखकर अच्छे-अच्छे लोग दंग रह जाते हैं। महिला के जैसी ही मगरमच्छ नजदीक आता है, वो एकदम से चप्पल निकालती है और मगरमच्छ को दिखाने लगती है। इसमें सबसे हैरानी की बात है कि मगरमच्छ डर भी जाता है।

ट्विटर यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस हरकत से सिर्फ बच्चे ही नहीं, मगरमच्छ भी डरते हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो कभी पुराना नहीं होने वाला है। वीडियो पर कई कॉमेंट्स चौंकाने वाले आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। कुछ लोगों के रिएक्शन बहुत ही फनी है।