A
Hindi News वायरल न्‍यूज कौए के आतंक से परेशान हो गया युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कौए के आतंक से परेशान हो गया युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वीडियो में एक युवक कौए के आतंक से परेशान हो जाता है। कौआ इतना परेशान करता है कि युवक को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है।

crow bothered young man viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER कौए से परेशान युवक

सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद हैरानी होती है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? जैसे इस वीडियो में एक युवक कौए के आतंक से परेशान हो जाता है। कौआ इतना परेशान करता है कि युवक को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है। आप भी सोच रहे होंगे कि हम कुछ कह रहे हैं लेकिन हकीकत आपके सामने है। यह वीडियो उसी का उदाहरण है, जो आपका भ्रम दूर कर देगा।

युवक को कौआ परेशान कर देता है
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बैग लिए नजर आ रहा है। युवक के हाथ में कुछ है। वह कहीं जा रहा है तभी एक कौआ उसके पीछे आता है। वह खुद को कौवे से बचाने की कोशिश करता है, लेकिन युवक के सिर पर कौआ मंडरा रहा होता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कौवा युवक से अपनी जान बचा रहा होता है। वह सड़क पर दौड़ते हुए एक मॉल के अंदर चला जाता है। युवक अंदर जाकर एक खंभे के पीछे छिप जाता है लेकिन इसके बाद भी कौवा युवक का पीछा नहीं छोड़ता। युवक खंभे के चक्कर लगाता है तो कौआ भी चक्कर लगाने लगता है। एक मिनट के इस वीडियो में कौआ एक पल के लिए भी युवक से दूरी नहीं बनाता है।

वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस तरह का वीडियो शायद ही आपने पहले देखा होगा। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो को देखें और अपनी राय दें।