A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : धर्मेंद्र ने बीड़ी के बंडल पर अपनी फोटो देख यूं किया रिएक्ट, कहा- भला हो ऐसे मौका परस्तों का...

Viral : धर्मेंद्र ने बीड़ी के बंडल पर अपनी फोटो देख यूं किया रिएक्ट, कहा- भला हो ऐसे मौका परस्तों का...

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें दोनों के फोटोज अलग-अलग बीड़ियों के ऐड में छपे हैं।

<p>धर्मेंद्र ने बीड़ी...- India TV Hindi Image Source : INST/AAPKADHARAM धर्मेंद्र ने बीड़ी के बंडल पर अपनी फोटो देख यूं किया रिएक्ट

Highlights

  • सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र ने बीड़ी के एक पुराने बंडल पर अपनी तस्वीर देखकर शानदार रिएक्शन दिया है
  • ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें बीड़ी के दो बंडल दिखाए गए हैं
  • एक पर धर्मेंद्र की फोटो और एक बंडल पर हेमा मालिनी की तस्वीर लगी है

सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र ने बीड़ी के एक पुराने बंडल पर अपनी तस्वीर देखकर शानदार रिएक्शन दिया है। दरअल ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें बीड़ी के दो बंडल दिखाए गए हैं और एक पर धर्मेंद्र की फोटो और एक बंडल पर हेमा मालिनी की तस्वीर लगी है। 

ट्विटर पर प्रशांत साहू नामक एक यूजर ने इन दोनों फोटोज को पोस्ट करके लिखा - जब बीड़ी का एड सुपरस्टार करते थे। 

इसके बाद खुद धर्मेंद्र ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जो लिखा वो पोस्ट वायरल हो गया। धर्मेंद्र ने रीट्वीट करते हुए लिखा - तब...बिना पूछे...कोई भी....कुछ भी...छाप देता था...भला हो...इन मौका परस्तों का...प्रशांत जी आप भी खुश रहें। 

धर्मेंद्र का ये ट्वीट लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल धर्मेंद्र सही कह रहे हैं, उस वक्त छोटे मोटे ब्रांड्स के लिए स्टार साइन नहीं किए जाते थे। लोग अपने ब्रांड पर स्टार्स की तस्वीरें लगा देते थे। आपने गली मोहल्लों को जूस कॉर्नर के बैनरों पर भी बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें देखी होंगी। इनके लिए भी कोई एग्रीमेंट साइन नहीं होता और ना ही स्टार इन पर आपत्ति जताते हैं। 

धर्मंद्र का ये जवाब लोग काफी  पसंद कर रहे हैं। यूं भी धर्मेंद्र मस्तमौला जिंदगी जी रहे हैं लेकिन वो फिटनेस पर अब भी उतना ही ध्यान देते हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं।  

धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगी।