A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की की लापरवाही देख भड़के लोग, बोले- 'ये डॉग लवर नहीं हो सकती है'

लड़की की लापरवाही देख भड़के लोग, बोले- 'ये डॉग लवर नहीं हो सकती है'

आपने देखा होगा कि शहरों में लोग अपने कुत्तों को पार्क में घुमाते हैं। वह कुत्ते को एक बच्चे की तरह मानते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम कुत्तों की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं।

वायरल खबर - India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल खबर

कुत्ते आज लगभग लोगों के जीवन का हिस्सा बन गए हैं। ऐसा ही कोई घर होगा जहां कुत्तों को पालतू जानवर के रूप में नहीं रखा जाता है। कुछ घरों में कुत्ते परिवार के सदस्य की तरह रहते हैं। उनके लिए एक स्पेशल कमरा रहता है। उनकी देखभाल में कोई कमी नहीं होती है। विशेषकर बड़े शहरों में यह अधिक प्रचलन हो गया है। आपने देखा होगा कि शहरों में लोग अपने कुत्तों को पार्क में घुमाते हैं। वह कुत्ते को एक बच्चे की तरह मानते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम कुत्तों की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को देखा गया है।

कुत्ते की जान जाने से बच जाती है
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट के सामने खड़ी है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि महिला लिफ्ट के ऊपर आने का इंतजार कर रही है। लिफ्ट आते ही महिला लिफ्ट के अंदर चली गई लेकिन जब तक अपने कुत्ते को अंदर करती है, लिफ्ट आगे बढ़ जाती है। महिला के हाथ में रस्सी रहती है और कुत्ता बाहर रहता है। गनीमत रही कि लिफ्ट के अंदर से निकला शख्स वहीं मौजूद रहता है, जिससे कुत्ते की जान बच जाती है। 

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि आदमी ने कुत्ते की जान बचाई। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अब कुत्ता उससे बेहतर हाथों में है, वह इतनी बेखबर है कि वह अपनी नाक ऊपर करके घूम रही है और इस बात से अनजान है कि वह कुत्ते के साथ चल रही है। एक यूजर ने लिखा कि वह उस कुत्ते के लायक नहीं है।