A
Hindi News वायरल न्‍यूज Dulhan Ka Video: पति से नजर छिपाते हुए दुल्हन ने खाया गुटखा, जर्दा मिलाते हुए वीडियो वायरल

Dulhan Ka Video: पति से नजर छिपाते हुए दुल्हन ने खाया गुटखा, जर्दा मिलाते हुए वीडियो वायरल

शादी में दुल्हन के रूप में खड़ी एक महिला अपने पिता से नजर छिपाकर गुटखे का पैकेट फाड़ती है। इसके बाद वह जर्दा मिलाने के बाद गुटखा खा लेती है।

Dulhan Ka Video dulhan ne khaya gutkha bride groom google trending viral video bride eating gutkha - India TV Hindi Image Source : @ABHIROY127 पति से नजर छिपाते हुए दुल्हन ने खाया गुटखा

Dulhan Ka Video: गुटखा का नाम तो आपने सुना होगा। गुटखा के प्रचार प्रसार टीवी, अखबार, होर्डिंग्स पर खूब किए जाते हैं। कई बार गुटखा के नाम पर मजाक भी किया जाता है और मीम्स भी शेयर किए जाते हैं। आमतौर पर मर्दों को ही गुटखा खाते देखा गया है और बहुत कम ही होता है जब औरतें गुटखा खाती हैं। लेकिन कैसा हो अगर किसी के घर कोई खास इवेंट हो और महिला जिसके लिए इवेंट कराया गया है वह गुटखा घखाने लगे। दरअसल हमारे पास जो वीडियो आया है वह एक शादी का है जहां एक दुल्हन गुटखा खाती है। इस दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया गया है। इस वीडियो को देखकर आपको खूब हंसी आएगी। 

दुल्हन ने शादी में गुटखा खाया

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के विवाह की सारी रस्में पूरी हो चुकी है और शायद वह बिदाई के बाद अपने पति के घर पहुंच चुकी है। दूल्हा दुल्हन घर से बाहर हैं और वो शादी के वेशभूषा में तैयार दिख रहे हैं। तभी दूल्हा अपना फोन निकालकर किसी से बात करने लगता है और तभी दूल्हे से नजर छिपाते हुए महिला यहां वहां देखने लगती है और फिर कुछ ऐसा करती है जो सबको चौंका देता है। दरअसल पति से नजर छिपाते हुए दुल्हन गुटखा का पैकेट फाड़ती है और तुरंत उसे मुंह में डालकर चबाने लगती है। वायरल हो रहे वीडियो में महिला को गुटखा में जर्दा मिलाते हुए भी देखा जा सकता है। 

जर्दा मिलाते हुए वीडियो वायरल

खबरों के मुताबिक यह वीडियो जो वायरल हो रहा है वह राजस्थान के बारां का है। यहां सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया था। इसमें कई जोड़ियों का एक साथ विवाह कराया गया था। मजेदार वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अबतक हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि गुटखा खाना सेहत के लिए हानिकारक है बावजूद लोग गुटखा खाने से बाज नहीं आ रहे हैं।