A
Hindi News वायरल न्‍यूज एस्केलेटर सीढ़ी ने लोगों को दिया धोखा, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

एस्केलेटर सीढ़ी ने लोगों को दिया धोखा, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर चलते समय सीढ़ियां कहीं खुल जाएं या टूट जाएं तो क्या होगा? इस वीडियो में देखें कि कैसे एक एस्केलेटर सीढ़ी लोगों को धोखा देती है।

escalator viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PEXABAY एस्केलेटर वायरल वीडियो

क्या आप एस्केलेटर वाली सीढ़ियों का इस्तेमाल करते हैं? अगर हां तो यह वीडियो आपके लिए है। अगर आप में से कोई महानगरों या शहरों में रहता है तो आपने देखा होगा कि मॉल, मेट्रो स्टेशन या स्टेशनों में एस्केलेटर की सीढ़ियां दिख जाती हैं। हम में से कई लोग सामान्य सीढ़ियों की जगह एस्केलेटर की सीढ़ियों का इस्तेमाल करते हैं। हमारे लिए यह आसान होता है कि हमें कोई शारीरिक मेहनत नहीं करनी पड़ती। क्या आपने कभी सोचा है कि अगर चलते समय सीढ़ियां कहीं खुल जाएं या टूट जाएं तो क्या होगा? इस वीडियो में देखें कि कैसे एक एस्केलेटर सीढ़ी लोगों को धोखा देती है।

एकदम से खूल जाती है सीढ़ी
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि राइट साइड की सीढ़ी चल रही होती है। अगर आप वीडियो को साफ देखेंगे तो समझ जाएंगे कि सीढ़ी चलते-चलते बीच में खुल जाती है। सीढ़ी पर सवार लोग तुरंत नीचे गिर जाते हैं। यह देखकर लोगों में दहशत का माहौल बन जाता है। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।

ट्विटर यूजर्स ने क्या कहा? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें चोटें ज्यादा नहीं लगी थीं। एक यूजर ने लिखा कि हम तो रोज यूज करते हैं, ये देखकर एकदम डर सा लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि हम तो यूज ही नहीं करते हैं तो इसलिए कोई डरने की बात नहीं है। वीडियो पर कई यूजर्स सेफ्टी से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।