A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्रधानमंत्री मोदी की फोटो देख रोने लगा किसान, सुनाई अपनी दिल की बात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री मोदी की फोटो देख रोने लगा किसान, सुनाई अपनी दिल की बात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पीएम मोदी की फोटो देखकर एक किसान रोने लगता है। भावुक होते हुए वह प्रधानमंत्री से अपने दिल की बात कहता है।

Farmers got emotional after seeing PM Modi- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पीएम मोदी को देख किसान भावूक हो जाता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की तारीख में भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं, और इस बात से उनके कई विरोधी भी इनकार नहीं कर सकते। मोदी के समर्थक उन्हें बेहद प्यार करते हैं और आपने इसके तमाम उदाहरण भी देखे होंगे। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही समर्थक की वीडियो वायरल हो रही है, जो PM मोदी की फोटो देखकर रोने लगता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल वीडियो में नजर आने वाले बुजुर्ग एक किसान हैं और वह खेतीबाड़ी कर अपना जीवन यापन करते हैं। वायरल वीडियो में किसान को भावुक होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ बात करते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में बुजुर्ग किसान अपनी बात कहते-कहते रोने लगते हैं।

पीएम मोदी की फोटो को देख हो जाता है भावूक 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस पर पीएम मोदी की फोटो लगाई गई है। जहां एक किसान उनकी फोटो देखकर किस करता है। किसान भावुक होकर पीएम मोदी से कुछ कह रहा है। किसान स्थानीय भाषा में कहता है कि मुझे एक हजार रुपये मिल रहे थे, आपने मुझे 500 रुपये और दिलवाए। आपने हमारी स्वास्थय का देखभाल के लिए 5 लाख रुपये देने का फैसला किया, आप दुनिया जीत लेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद भाजपा समर्थकों ने अपनी खुशी जाहिर की है। 

चुनाव की तारीखों का ऐलान
आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। कर्नाटक चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 224 सीटों के लिए 10 मई को मतदान होगा। इसके बाद 13 मई को मतगणना होगी। फिलहाल राज्य में बीजेपी सत्ता में है। कर्नाटक में कुल 5,21,73,579 हैं जबकि 9.17 लाख नए वोटर जुडे़ हैं। इस बार 1 अप्रैल को जिनकी उम्र 18 साल हो रही है, वे सभी वोट दे पाएंगे।