A
Hindi News वायरल न्‍यूज भैंसों की झुंड ने कर दी तेंदुए की हालत खराब, फिर जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप

भैंसों की झुंड ने कर दी तेंदुए की हालत खराब, फिर जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे आप

हम में से ज्यादातर लोग जंगलों में जानवरों की हैरतअंगेज लड़ाई के वीडियो देखा करते थे और हम में से कई ऐसे हैं जो इस तरह के वीडियो को बेहद पसंद आज भी करते हैं।

viral video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

हम बचपन से ही वाइल्डलाइफ वीडियो देखते आ रहे हैं। आज भी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं। हम में से ज्यादातर लोग जंगलों में जानवरों की हैरतअंगेज लड़ाई के वीडियो देखा करते थे और हम में से कई ऐसे हैं जो इस तरह के वीडियो को बेहद पसंद आज भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भैंसों का झुंड ऐसा काम करता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

भैंसे ने तेंदुआ को दौड़ दिया है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ भैंस के बच्चे को कब्जे में लेकर भाग जाता है। तभी भैंसों के झुंड ने तेंदुए पर हमला कर देता है। वीडियो को देखने से लगता है कि तेंदुए को जान बचाकर भागना पड़ता है। तेंदुए को इस तरह देखना अपने आप में हैरान करने वाला है। भैंसे भी तेंदुए को अंत तक दौड़ाती हैं।

यूजर ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जान बचाने के लिए भैंसों ने हमला किया या फिर भैंसें तेंदुए पर हमला कर रही हैं। वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि तेंदुआ शिकार कर चुका है और शिकार लेकर भाग रहा है। तेंदुआ शक्तिशाली है। वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन चौकाने वाले हैं, कुछ लोग तेंदुए के सपोर्ट में हैं तो कुछ भैंस के सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं। अब जो भी हो ये वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।