A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कियों के बीच महामुकाबला, फाइट ऐसी कि देखकर दंग हो जाएंगे लड़के, देखें वीडियो

लड़कियों के बीच महामुकाबला, फाइट ऐसी कि देखकर दंग हो जाएंगे लड़के, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आपने नहीं देखा है तो देख लीजिए, शायद आपका कंफ्यूजन दूर हो जाए और आपको यकीन हो जाए कि लड़कियां इस मामले में भी आगे निकल चुकी है।

girls fight viral video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़कियां आपस में भिड़ी

आपने सड़कों पर लड़कों को खूब लड़ते देखा होगा। अगर हम आपसे कहें कि लड़कियां इस मामले भी लड़कों से आगे निकल गई हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? जी हां, लड़कियां लड़ाई-झगड़े में भी लड़कों से आगे निकल गई हैं। अब लड़कियां भी सड़कों पर आपस में लड़ती हैं। आप पढ़कर हैरान क्यों हैं, ऐसा हुआ है इसलिए बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आपने नहीं देखा है तो देख लीजिए, शायद आपका कंफ्यूजन दूर हो जाए और आपको यकीन हो जाए कि लड़कियां इस मामले में भी आगे निकल चुकी है। 

लड़कियों के बीच जमकर मारपीट
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियों का एक ग्रुप नजर आ रहा है। वीडियो में लड़कियां आपस में मारपीट करती नजर आ रही हैं। लड़कियों के बीच जमकर मारपीट होती है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये किसी रेस्टोरेंट का है। वहीं एक लड़की हाथ में डंडा लिए दिख रही है। आसपास के लोग भी मारपीट कर छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन डर के मारे कोई पास नहीं जाता। लड़कियों के पूरी लड़ाई की वीडियो रिकॉर्ड हो गए हैं। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें लड़कियां आपस में खूब लड़ रही हैं।

वीडियो कहां का है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि गोरखपुर में लड़कियों की महामुकाबला। यानी सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गोरखपुर का है। हालांकि यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं।