A
Hindi News वायरल न्‍यूज Twitter का LOGO बदलने पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर्स देख पकड़ लिए सिर

Twitter का LOGO बदलने पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर्स देख पकड़ लिए सिर

ट्विटर पर ब्लू टिक का चार्ज लगने के बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर ऐसा बदलाव किया है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है।

memes came out after changing the twitter logo- India TV Hindi Image Source : TWITTER लोगो बदलने पर सामने आए मीम्स

टेस्ला के चेयरमैन और ट्विटर के मालिक एलन मस्क अपने अजीबोगरीब कारनामों से हर वक्त मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। खासकर जब से उन्होंने ट्विटर की कमान संभाली है तब से वह सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। ट्विटर पर ब्लू टिक का चार्ज लगने के बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर ऐसा बदलाव किया है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। 

बदल गया ट्विटर का लोगो

मस्क ने ट्विटर की चिड़िया उड़ा दी है। आप सोच रहे होंगे कि इसका क्या मतलब है ? मस्क के ट्विटर के लोगो बदलने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। मस्क ने ट्विटर का लोगो थोड़ा अलग रखा है, जिस वजह से इस पर मीम्स भी बन रहे हैं। अब ट्विटर का नया लोगो एक कुत्ता है। इस लोगो पर कई यूजर्स के रिएक्शन देखने के मिल रहे हैं। आइए देखते हैं, उन अजीबोगरीब मीम्स और वायरल फनी फोटो। 

इस मीम्स में दिखाया गया है कि ट्विटर की पूरानी चीड़िया आपस में लड़ रही हैं तभी एक कुत्ता आ जाता है। कुत्ता दोनों चीड़ियों को मार कर भगा देता है। आप भी इन मीम्स को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

इस मीम्स में दिखाया गया है कि कुत्ता खुद को सबसे ऊपर मान रहा है। फोटो में गाय, बिल्ली जैसे अन्य जानवर दिखाई दे रहे हैं।

इस मीम्स में एक चीड़िया को ताबूत में कुत्ते ले जा रहे हैं। यानी अब ट्विटर से चीड़िया की विदाई हो गई है। 

 

इस मीम्स को ऐसे बनाया है कि एक कुत्ता चीड़िया की तरह लग रहा है।