A
Hindi News वायरल न्‍यूज इंडियन लड़की के ठुमके से हिल गया लंदन, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

इंडियन लड़की के ठुमके से हिल गया लंदन, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

लंदन की सड़कों पर कंगना रनौत के 'लंदन ठुमकदा' पर डांस करती एक खूबसूरत लड़की का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

danced on the streets of london- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/UB1UB2 लंदन की सड़कों पर डांस किया

क्या आप सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियोज देखते हैं? अगर हां तो फिर ये वीडियो आपके लिए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है कि आपकी रात बन जाए। लंदन की सड़कों पर कंगना रनौत के 'लंदन ठुमकदा' पर डांस करती एक खूबसूरत लड़की का एक प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की को डांस करते देख कई युवा विदेशी भी उसके साथ शामिल हो गए जो वीडियो को और भी मनमोहक बना देता है।

लंदन के बीच सड़क पर करती है डांस
वीडियो की शुरुआत एक भारतीय लड़की के सड़कों के बीच में डांस करने लगती है। बैकग्राउंड में क्वीन प्लेज फिल्म के 'लंदन ठुमकदा' बज रहा होता है। एक सफेद शर्ट और काली स्कर्ट पहने, लड़की ने चार्टबस्टर गाने के हुक स्टेप्स करती है। इसके बाद विदेशियों के एक समूह से जुड़ जाते हैं जो उसकी नकल करने और उसके कदमों से मेल खाने की कोशिश करते हैं। वे उसके लिए चीयर भी करते हैं। वायरल वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और यह तेजी से वायरल हो रहा है। 

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लंदन में बसने के लिए एक ब्रिटिश पति की तलाश में। एक यूजर ने लिखा कि पीछे विदेशी मजाक बना रहे हैं। वीडियो पर कई लोगों के फनी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दीदी मस्त डांस कर रही है लेकिन पीछे वो सब क्या कर रहे हैं?