A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने किया ऐसा डांस कि देख लोगों के छूटे पसीने, वायरल हुआ वीडियो

मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने किया ऐसा डांस कि देख लोगों के छूटे पसीने, वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली मेट्रो में वीडियो क्रिएटर्स खूब वीडियो बना रहे हैं। इसके चलते मेट्रो मीडिया के सेंटर में बनी हुई है। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की डांस कर रही होती है।

dance video in metro viral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AVNIKARISH AVNIKARISH मेट्रो में डांस का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो अब हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब दिल्ली मेट्रो की चर्चा न होती हो। सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े इतने वीडियो सामने आ रहे हैं कि लगता है कि यह वीडियो बनाने वालों का अड्डा बन गया है। दिल्ली मेट्रो में वीडियो क्रिएटर्स खूब वीडियो बना रहे हैं। इसके चलते मेट्रो मीडिया के सेंटर में बनी हुई है। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की डांस कर रही होती है। 

मेट्रो के भीतर लड़की काफी जबरदस्त डांस करती है
आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की मेट्रो स्टेशन पर नजर आ रही है। गाना बजते ही लड़की डांस करने लगती है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि लड़की भोजपुरी गाने पर खूब डांस करती है। वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की को डांस करते देख कुछ लोग हैरान रह गए। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेट्रो में डांस करने के लिए हिम्मत चाहिए। इस खबर को लिखे जाने तक कई लाख व्यूज जा चुके हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये उस बिकिनी गर्ल से कहीं बेहतर है। एक यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा डांस किया है। 

दिल्ली मेट्रो ने दिया साफ निर्देश
आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो यानी डीएमआरसी ने साफ निर्देश दिया है कि दिल्ली मेट्रो में किसी भी तरह की फिल्म या वीडियो बनाने पर बैन है। इसके साथ ही लोगों से दिल्ली मेट्रो में डांस नहीं करने की अपील की है। इससे यात्रियों को सफर करने में काफी परेशानी होती है। इन सबके बावजूद भी वीडियो क्रिएटर दिल्ली मेट्रो के भीतर खूब वीडियो बना रहे हैं।