A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने गलती से किसी और के अकाउंट में भेज दिए पैसे, वापस मांगने पर हुआ कुछ ऐसा

लड़की ने गलती से किसी और के अकाउंट में भेज दिए पैसे, वापस मांगने पर हुआ कुछ ऐसा

एक महिला ने गलती से किसी और शख्स को पैसे भेज दिए। उसके बाद उस शख्स से पैसे लौटाने के लिए महिला ने मैसेज किया। इस दौरान की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

लड़की ने गलती से किसी और के अकाउंट में भेज दिए पैसे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने गलती से किसी और के अकाउंट में भेज दिए पैसे

आजकल UPI ट्रांजैक्शन बहुत आम बात हो गई है। हर किसी के हाथ में मोबाइल है। और हर मोबाइल में UPI पेमेंट करने के लिए कई एप मौजूद हैं। आज के समय में महंगा कपड़ा खरीदना हो या फिर एक दूध का पैकेट खरीदना हो, हर कोई UPI करना ही पसंद करता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये बहुत आसान है। इसके अलावा UPI की वजह से लोग छुट्टे की परेशानी से भी दूर रहते हैं। मगर कभी-कभी ये UPI पेमेंट मुसीबत बनकर हमारे सामने आ जाता है। सोचिए आप किसी को पैसे भेज रहे हैं मगर वो पैसा किसी और को ट्रांसफर हो जाए तो फिर क्या होगा। इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसका चैट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसी और को भेज दिए पैसे

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @medusaflower नाम की एक महिला यूजर ने 8 सितंबर को एक चैट शेयर किया। इसके साथ उसने कैप्शन में लिखकर बताया कि, मैंने एक गलत नंबर पर पैसे भेजे और एक ऐसे अजीब व्यक्ति से मिली जो अच्छा भी था। एक मिनट के लिए तो मैं हैरान हो गई थी।

इस पोस्ट में आप पढ़ सकते हैं कि गलत नंबर पर पैसे भेजने के बाद सामने वाले शख्स ने बताया कि आपने गलत नंबर पर पैसे भेज दिए हैं। इसके बाद उस महिला ने अपने पैसे वापस मांगे, जिसका जवाब देते हुए उस शख्स ने पैसे देने से इंकार कर दिया। ये मैसेज पढ़ने के बाद महिला काफी परेशान हो गई। मगर थोड़ी देर बाद उस शख्स ने मैसेज करते हुए बताया कि मैं मजाक कर रहा हूं, मैं आपको पैसे वापस भेज दूंगा। यह मैसेज पढ़ने के बाद महिला को थोड़ी शांति मिली। इसके बाद उस महिला ने इस चैट को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल हो रहा है।

लोगों ने कही ये बात

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद काफी लोगों ने कमेंट करते हुए अपने मन की बात रखी है। एक बंदे ने लिखा- इस दुनिया में कई अच्छे लोग भी हैं। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- एक बार किसी ने मुझे भी गलती से पैसे भेज दिए थे, जिन्हें मैंने वापस कर दिया। अगर आपके साथ भी कभी ऐसा कुछ हुआ है तो हमें कमेंट करते हुए जरूर बताएं।

वायरल हुआ चैट

ये भी पढ़ें-

इस शख्स की हरकत देख लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

ये मटकी टूटती क्यों नहीं भैया... सोशल मीडिया पर दही हांडी का एक वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट में लिए भरपूर मजे