A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर करा दिया बवाल, देख लोगों ने कहा- 'इसके पापा को शर्म आ गई होगी'

लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर करा दिया बवाल, देख लोगों ने कहा- 'इसके पापा को शर्म आ गई होगी'

कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के बीच खूब वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर एक देसी गर्ल का ये हॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Girl's dance video went viral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KHUSHIYADAV12121 लड़की का डांस वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट कई ट्रेंडिंग डांस वीडियो से भरा पड़ा है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के बीच खूब वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर एक देसी गर्ल का ये हॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो को देखने के बाद आप कुछ न कुछ जरूर रिएक्ट करेंगे। यह वीडियो एक वीडियो क्रिएटर ने बनाया है। इंस्टाग्राम पर आपने अक्सर डांस वीडियोज देखे होंगे। उनमें से, यह बेस्ट डांस वीडियो में से एक है।

लोगों के बीच लागाई आग 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म बेटा के पॉपुलर गाना 'धक धक करने लगा' पर एक खूबसूरत लड़की अपने हॉट अदाओं से वायरल हो रही है। अगर आपको याद हो तो माधुरी दीक्षित ने फिल्म में अपने डांस मूव्स से सिनेमाघरों में तूफान ला दिया था और यह देसी गर्ल भी अपने हॉट और सेक्सी मूव्स से इंटरनेट पर आग लगा रही है। ब्लैक ब्रालेट और थाई-हाई स्लिट ड्रेस जनता के बीच कहर ढा रही है। 

लोगों किया खूब तारीफ 
इस वीडियो को एक वीडियो क्रिएटर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के डांस से लोगों के बीच कोई अच्छा संदेश नहीं जा रहा है। आज देश में लड़कियां कृतमान स्थापित कर रही है लेकिन इन लोगों को डांस करना है। इंस्टाग्राम को डांस का घर बना दिया है। एक यूजर ने युवती के समर्थन में लिखा कि लड़की ने काफी बेहतरीन डांस किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन काफी चौंकाने वाले हैं। कुछ रिप्लाई तो ऐसे लिखे गए हैं कि देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इसके पापा को शर्म आ गई होगी।