A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोक की बोतल में शराब भरकर ले जा रही थी लड़कियां, पुलिस ने की कार्रवाई तो शुरू कर दिया हाई वोल्टेज ड्रामा

कोक की बोतल में शराब भरकर ले जा रही थी लड़कियां, पुलिस ने की कार्रवाई तो शुरू कर दिया हाई वोल्टेज ड्रामा

ट्रैफिक पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोकने के लिए सतर्क करती रहती है, जिससे दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सकती है।

वायरल वीडियो - India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

हमारे देश में ट्रैफिक नियम तोड़ना बहुत आसान है। तभी कुछ लापरवाह लोग बिना सोचे-समझे नियमों को ताख पर रखकर सड़क पर वाहन चलाने लगते हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो शराब पीकर वाहन चलाते हैं। शराब पीकर गाड़ी चलाना सड़क हादसों के प्रमुख कारणों में से एक है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोकने के लिए सतर्क करती रहती है, जिससे दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सकती है। यात्रा के दौरान, आपने चेक पोस्ट देखे होंगे, जहां पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की जांच के लिए सांस की जांच करती है।

पुलिस को लड़कियां देती हैं धमकी
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक और युवतियों का एक समूह एक पुलिसकर्मी से बहस करता नजर आ रहा है। लड़कियां पुलिस से बहस कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि कोक की बोतल में शराब भरी हुई है। दोनों लड़कियां पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी कर रही हैं। पुलिस अधिकारी कहता है कि अपनी मां से बात कराओ। लड़की कहती है कि मम्मी अभी बिजी होंगी। एक युवती का कहना है कि उसकी मां बीमार रहती है। आप इस वीडियो को खुद देखिए कि लड़कियां कैसे पेश आ रही है। 

रिश्वत भी देने का किया कोशिश 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि ये क्या चल रहा है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन शामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पुलिस वाले को सलाम। चेक करके बता दिया है कि ये शराब है। एक यूजर ने लिखा कि ये हमारी देश की युवा पीढ़ी है। एक यूजर ने लिखा कि लड़किया पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है, उसे तुरंत गिरफ्तार करने की जरूरत है। मैडम यह वीडियो जानबूझकर बना रही हैं। लोग झांसे में आने वाले नहीं हैं।