A
Hindi News वायरल न्‍यूज इनके आगे तो रोबोट भी फेल है, लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

इनके आगे तो रोबोट भी फेल है, लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

दो लड़कियों ने दुल्हन बनकर ऐसा डांस किया कि उन्हें देख रोबोट भी शर्मा जाए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB लड़कियों का डांस देख रोबोट भी अपनी हार मान ले

हर दिन सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। मगर इन वीडियो की लंबी लिस्ट में कुछ ही वीडियो ऐसे निकलते हैं जो लोगों के दिल को छू लेते हैं। इंटरनेट पर फिलहाल एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला। इस वीडियो को देखने के बाद दूसरों की तरह आप भी इन दो लड़कियों के डांस के दीवाने हो जाएंगे। वीडियो में लड़कियों का डांस देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

लड़की है या फिर रोबोट

सोशल मीडिया पर डांस के वैसे कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ लोग मेट्रो में तो कुछ लोग रेलवे स्टेशन पर डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे पोस्ट करते हैं। ऐसे कई वीडियो आपने आज तक देखे होंगे, मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वैसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में दो लड़कियां आपको दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही होंगी। उन्होंने मेकअप ऐसा किया है कि एक पल के लिए आप उन्हें रोबोट समझ लेंगे। लेकिन यह दोनों केवल दिखने में ही रोबोट जैसी नहीं है बल्कि डांस के मामले में भी रोबोट जैसी हैं। दोनों लड़कियां शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' के फेमस गाने 'मेरी महबूबा' पर डांस करते हुई नजर आ रही हैं। लड़कियों ने इतना शानदार डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने तारीफ की लड़ी लगा दी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर poonamandpriyanka नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आप दोनों का डांस बहुत मस्त है, एकदम गुड़िया के जैसा। दूसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत डांस है। एक और यूजर ने लिखा- आप दोनों बार्बी हैं। बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral: लेकिन क्यों! बंदे ने बाइक के साथ किया कुछ ऐसा जुगाड़ कि आपके मन में भी उठेगा यही सवाल

Viral: शख्स को Air Hostess पर आया दिल, इम्प्रेस करने के लिए मारा फिल्मी डायलॉग, लोगों ने कर दिया ट्रोल