A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'पापा की परियों' के बीच जमकर हुई लड़ाई, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह

'पापा की परियों' के बीच जमकर हुई लड़ाई, वीडियो देखते ही कांप जाएगी रूह

लड़कियां आपस में लड़ती हैं। आप पढ़कर हैरान क्यों हैं, ऐसा हुआ है इसलिए बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आपने नहीं देखा है तो देख लीजिए।

video of fight between two girls- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दो लड़कियों के बीच फाइट का वीडियो

आपने सड़कों पर लड़कों को खूब लड़ते देखा होगा। अगर हम आपसे कहें कि लड़कियां इस मामले भी लड़कों से आगे निकल गई हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? जी हां, अब लड़कियां लड़ाई-झगड़े में भी लड़कों से आगे निकल गई हैं। लड़कियां भी आपस में लड़ती हैं। आप पढ़कर हैरान क्यों हैं, ऐसा हुआ है इसलिए बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आपने नहीं देखा है तो देख लीजिए, शायद आपका कंफ्यूजन दूर हो जाए और आपको यकीन हो जाए कि लड़कियां इस मामले में भी आगे निकल चुकी है। 

दो लड़कियों के बीच महासंग्राम
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियों को देखा जा सकता है। ये वीडियो किसी रेस्टोरेंट का लग रहा है। एक लड़की सामने वाली लड़की पर पानी जैसा कोई पदार्थ फेंकती है। इसके बाद वह वहीं पड़े बर्तन से अटैक कर देती है। इसके बाद पूरा सीन बदल जाता है। जिस पर हमला हुआ रहता है वह आते ही लड़की पर टूट पड़ती है। वह लड़की आकर लगातार उस लड़की के चेहरे पर मुक्का मारती है। वह इतनी जोर से मारती है कि मेज पर लड़की गिर जाती है।

एक और लड़की आकर करती है हाथ साफ 
इस बीच में एक और लड़की आती है। वह भी इस लड़ाई में अपने हाथ साफ करने लगती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां मिलकर एक लड़की की पिटाई कर रही हैं। कुछ देर बाद ऐसा लगता है कि लड़ाई खत्म हो गई है लेकिन पीटने वाली लड़की गुस्से में कुर्सी उठाकर हमला करने जाती है लेकिन यहां भी उसकी कोशिश बेकार जाती है। पिटाई करने वाली लड़की कुर्सी छीन लेती है। वह कुछ कहती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि महासंग्राम। सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़कियों की लड़ाई देख हर कोई हैरान है।